होमताजा खबरBihar News: एक करोड़ रुपए से भरी वैन का ब्रेक फेल: ATM...

Bihar News: एक करोड़ रुपए से भरी वैन का ब्रेक फेल: ATM में कैश डालने के लिए निकली थी गाड़ी

Bihar News: ब्रेक फेल होने की वजह से एक कैश वैन खड़ी बाइक से टकराई और फिर वैन एक दुकान में घुस गई. गुरुवार को यह हादसा कंकड़बाग इलाके में हुआ. अचानक हुए इस हादसे की वजह से हड़कंप मच गया. कैश वैन में एक करोड़ से भी अधिक रुपए रखे हुए थे. इसे शहर के अलग-अलग ATM में जमा किया जाना था. जानकारी मिलते ही मौके पर सबसे पहले ट्रैफिक पुलिस, फिर कंकड़बाग और पत्रकार नगर थाना की टीम पहुंची.

कंकड़बाग के थानेदार रविशंकर के अनुसार, कैश वैन में रखे रुपए पूरी तरह से सुरक्षित है. चंद मिनटों में ही सिक्योरिटी एजेंसी की दूसरी कैश वैन बुलाई गई और कैश बॉक्स में रखे रुपए को उसमें डाल कर भेज दिया गया. जबकि, जिस कैश वैन का ब्रेक फेल हुआ, उसे भी कुछ देर बाद वहां से हटा दिया गया.

जिस कैश वैन का ब्रेक फेल हुआ

Bihar News: जिस कैश वैन का ब्रेक फेल हुआ, वो सिक्योरिटी एजेंसी AGS की थी. वो एक बैंक के करेंसी चेस्ट से रुपए लेकर निकली थी. गाड़ी ड्राइवर के साथ सिक्योरिटी एजेंसी की टीम भी थी. कुछ ATM में रुपए डालने के बाद वैन लोहिया पार्क की तरफ से लिंक रोड होते हुए ओल्ड बाइपास की तरफ जा रही थी. मगर, कुछ दूर पहले ही वैन का ब्रेक फेल हो गया और फिर राइट साइड खड़ी एक बाइक से टकराते हुए ऑटो पार्ट्स की दुकान में घुस गई. ड्राइवर समेत वैन में सवार सिक्यो रिटी टीम के सभी लोग सुर क्षित हैं.

ये भी पढ़ें:Bihar Politics: सीएम हाउस में नीतीश-लालू की मुलाकात, 15 मिनट की मुलाकात में क्या हुई बात?

मौके पर पहुंचे गांधी मैदान ट्रैफिक थाना के ASI पप्पू पासवान ने बताया कि एक राहगीर को हल्की चोट आई है. बाकी किसी को नुकसान नहीं हुआ है. वैन के ड्राइवर ने बताया कि अचानक से गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया. वैन में एक करोड़ से अधिक रुपए थे. इसके बाद लोकल थाना को सूचना दी गई और तुरंत पुलिस टीम पहुंची.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News