होमबाजार/भावLatest Bike: Honda और TVS को टक्कर देने आ गए Bajaj की...

Latest Bike: Honda और TVS को टक्कर देने आ गए Bajaj की लेटेस्ट बाइक, माइलेज भी लाजवाब

Latest Bike: भारत में इन दिनों बाइक और गाड़ियों का क्रेज बढ़ रहा है और इसी के चलते ऑटो कंपनियां भी उस मांग को पूरा करने के लिए बड़े कदम उठा रही हैं. हालांकि, अगर आप जल्द ही बाइक खरीदने का विचार कर रहे हैं तो देर न करें. इस बीच देश की दिग्गज ऑटो कंपनियां भी नई और बेहतरीन बाइक्स लॉन्च कर रही हैं जिन्हें ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी Bajaj ऑटो की ओर से पल्सर बाइक लॉन्च होने वाली है, जिसे उपभोक्ताओं से अच्छी प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है. इस बाइक की लॉन्चिंग पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन मीडिया में बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं, जो एक बड़ा सुनहरा मौका होगा। कहा जा रहा है कि यह मोटरसाइकिल Bajaj पल्सर NS400 नाम से जाएगी.

Latest Bike: बड़े इंजन के जुड़ने से भारत की सबसे बड़ी ऑटो कंपनियों में से एक Bajaj इसे आराम से समायोजित कर सकेगी. साथ ही, मोटरसाइकिल को कॉम्पैक्ट आयाम और आक्रामक लुक में बदल दिया जाएगा, जिससे वजन कम रखने में मदद मिलेगी. कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के परिणामस्वरूप, नई NS400 का वजन 193 किलोग्राम डोमिनार से कम होने की उम्मीद है. Bajaj द्वारा एक ही सब-400 सीसी सेगमेंट में तीन अलग-अलग इंजन विकसित किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान को जान का खतरा है. सूत्रों के मुताबिक, मुंबई पुलिस को जानकारी मिली है कि शाहरुख को उनकी फिल्म पठान और जवान की सफलता से असंतुष्ट कुछ लोगों से जान से मारने की धमकी मिली है.

अब तक शाहरुख खान की सुरक्षा में

इसे देखते हुए मुंबई पुलिस में शाहरुख को Y+ सिक्योरिटी दी है. इस Y+ सिक्योरिटी के अंतर्गत 6 पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर और 5 पुलिसकर्मी वेपन्स के साथ 24 घंटे शाहरुख खान के साथ रहेंगे. अब तक शाहरुख खान की सुरक्षा में मुंबई पुलिस के दो कांस्टेबल हर पल उनके साथ मौजूद रहते थे.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News