होमखेल/कूदworld cup 2023: पाकिस्तान के लिए वर्ल्ड कप का पहला मैच आसान,...

world cup 2023: पाकिस्तान के लिए वर्ल्ड कप का पहला मैच आसान, लेकिन इस बात ने बढ़ा दी है बाबर आजम की टेंशन, जानिए क्या …

icc world cup 2023: पाकिस्तान का वर्ल्ड कप 2023 का पहला मैच 6 अक्टूबर को है और यह आसान लग रहा है. क्योंकि पाकिस्तान का पहला मैच नीदरलैंड्स से होगा. लेकिन इस पहले मैच से पहले पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ((Babar Azam)) की टेंशन बढ़ गई है. हालांकि बाबर आजम (Babar Azam) की टेंशन नीदरलैंड की टीम से नहीं बढ़ी हैं बल्कि एक चीज बढ़ा रही है जिसके कारण पाकिस्तान टीम की टेंशन बढ़ गई है, ये बात अब सामने आ गई है.

पाकिस्तान ने अब तक दिग्गज टीमों को हराया

पाकिस्तान ने अब तक दिग्गज टीमों को हराया है. उसकी तुलना में नीदरलैंड की टीम नई है. इसलिए पाकिस्तान के लिए यह मैच आसान बताया जा रहा है. ऐसे में पाकिस्तान यह मैच आसानी से जीत सकता है, लेकिन एक बात पाकिस्तान टीम को डरा रही है. क्योंकि ये एक चीज पाकिस्तान की जीत को रोक सकती है. तो ये बात सामने आ गई है कि पाकिस्तान की टीम नीदरलैंड्स की टीम से उतना नहीं डरती जितना वो इस बात से डरती है.

ये भी पढ़ें: न्यूजीलैंड ने चैंपियन इंग्लैंड की निकाली हेकड़ी, 9 विकेट से रौंदकर वनडे वर्ल्ड कप में मचाया कोहराम!

किस बात ने पाकिस्तान टीम को टेन्सन में डाल दिया हैं

icc world cup 2023 का पाकिस्तान का पहला मैच 6 अक्टूबर को हैदराबाद में है. इस दिन हैदराबाद में बादल छाए रहेंगे. साथ ही इस दिन बारिश भी हो सकती है. अगर बारिश के कारण मैच रद्द होता है तो पाकिस्तान को आसान मुकाबले में सिर्फ एक अंक से संतोष करना होगा. इसलिए पाकिस्तान टीम की टेंशन बढ़ गई है. इसलिए इस मैच में बारिश होगी या नहीं इस पर सभी की नजरें टिकी रहेगी खास कर पाकिस्तान की.

6 अक्टूबर को हैदराबाद में वाले मैच की दोनों टीमे इस प्रकार से हैं.

नीदरलैंड: स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान), मैक्स ओ’डोव्ड, पॉल वैन मीकेरेन, कॉलिन एकरमैन, रूलोफ वैन डेर मेरवे, लोगान वैन बीक, आर्यन दत्त, रयान क्लाइन, वेस्ले बरेसी, साकिब जुल्फिकार, शारीज़ अहमद, साइब्रांड एंगेलब्रेक्ट, बेस डी लिड , विक्रम सिंह, तेजा निदामानुरु.

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, फखर जमान, इमाम उल-हक, अब्दुल्ला शफीक, मोहम्मद रिजवान, हारिस रऊफ, हसन अली, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम, सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, सलमान अली आगा, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News