होमताजा खबरBuxar Train Accident: बिहार के बक्सर में बेपटरी हुई दिल्ली से आ...

Buxar Train Accident: बिहार के बक्सर में बेपटरी हुई दिल्ली से आ रही नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस, राहत एव बचाव के लिए हेल्प लाइन नंबर जारी

Buxar Train Accident: बिहार के बक्सर में रघुनाथपुर स्टेशन पर एक बड़ी रेल दुर्घटना की सूचना सामने आई है. दानापुर रेलखंड के रघुनाथपुर स्टेशन के समीप डाउन नार्थ ईस्ट (12506) ट्रेन बे पटरी हो गई. घटना की सूचना मिलते ही बचाव दल मौके के लिए रवाना हो गए हैं. घटना के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन और स्थानीय लोग मदद में जुट गए हैं. वहीं प्रशासन ने स्वास्थ्य विभाग को अलर्ट कर दिया है. आसपास से मेडिकल टीम को मौके पर भेजा गया है.

ये भी पढ़ें: आनंद विहार से कामाख्या धाम जा रही नॉर्थ ईस्ट बक्सर के रघुनाथपुर में पटरी से उतरी, यात्रियों में मची चीख पुकार! वीडियो

मिली जानकारी के मुताबिक आनंद विहार से कामाख्या जा रही नार्थ ईस्ट ट्रेन करीब दस बजे रघुनाथपुर स्टेशन (Buxar Train Accident) के समीप पहुंची थी, उसी दौरान ट्रेन की कुछ बोगी पटरी से उतर गई. अचानक ट्रेन के बेपटरी होने के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई. घटना की सूचना दानापुर कंट्रोल रूम को दी गई. दानापुर कंट्रोल रूम से सूचना मिलते ही बचाव दल रवाना हो गया.

इस दौरान प्रसाशन ने यात्रियों की सुविधा, राहत बचाव एव जिनके परिजनों इस रेल में यात्रा कर रहे थे उनके लिए संपर्क हेतु एक हेल्पलाइन नंबर Helpline number जारी किया है.

  1. PNBE – 9771449971
  2. DNR – 8905697493
  3. ARA – 8306182542

स्थानीय प्रशासन भी मौके पर पहुंच यात्रियों के मदद में जुट गई है. वही बक्सर -रघुनाथपुर से मेडिकल टीम को मौके पर भेजा गया है. वहीं सदर अस्पताल को भी हाई अलर्ट कर दिया गया है. घटना कैसे हुई इसकी भी जांच रेलवे द्वारा किया जाएगा. खबरे अपडेट की जा रही हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News