होमखेल/कूदVirat Kohli fans: मैच देखना है तो कोहली कोहली चिल्लाना पड़ेगा, नवीन...

Virat Kohli fans: मैच देखना है तो कोहली कोहली चिल्लाना पड़ेगा, नवीन का नाम लेने वाले शख्स को फैंस ने कुटा

Virat Kohli fans: इंडिया, ये दोनों एक पन्ने की तरह हैं. कोई चाह कर भी इन दोनों को अलग नहीं कर सकता है. और बात जब विश्व कप की हो तो फिर क्या ही कहना. 11 अक्टूबर को ICC वनडे विश्व कप का 9वां मुकाबला भारत और अफगनिस्तान के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया.

इस दौरान वहां मैच देखने के लिए क्रिकेट फैंस की भारी भीड़ पहुंची. मैच अभी चल ही रहा था कि इसी के बीच कुछ फैंस एक शख्स से लड़ते हुए नजर आने लगे. फैंस ने पहले तो उस शख्स को पीटा उसके बाद उसे स्टेडियम से भी बाहर निकलने के लिए कह दिया.

क्या है पूरा मामला?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग एक शख्स को पीट रहे हैं. उनसे बचने के लिए वह बंदा भी उन्हें मारता है मगर वह अकेले होने की वजह से उनके सामने ज्यादा देर तक टिक नहीं पाता है. इसके बाद वो फैंस उस शख्स को वहां से भगा देते हैं. वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि फैंस के बीच यह लड़ाई विराट कोहली की जगह नवीन उल हक का नाम चिल्लाने को लेकर हुई थी.

यहां देखिए पूरा लफड़ा

लोगों का ऐसा रहा रिएक्शन

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्वीटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में यह दावा किया गया है कि यह लड़ाई कोहली की जगह नवीन का नाम लेने की वजह से हुई है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 158.2K व्यू मिल चुके हैं. इस लफड़े को देखने के बाद एक बंदे ने लिखा- दिल्ली कभी निराश नहीं करती, हर मैच में एक लफड़ा तो होती ही है. तो वहीं एक दूसरे शख्स ने कहा- अब जाकर मैच का पैसा वसूल हुआ है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News