होमखेल/कूदWorld Cup 2023: सारा तेंदुलकर ने शुभमन गिल के लिए लिखा स्पेशल...

World Cup 2023: सारा तेंदुलकर ने शुभमन गिल के लिए लिखा स्पेशल मैसेज, मांगी जल्द ठीक होने की दुआ

World Cup 2023: भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) को डेंगू हो गया है. इस वजह से शुभम वर्ल्ड कप मैच से बाहर है. फैंस क्रिकेटर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. इस बीच सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा (Sara Tendulkar) ने शुभमन के जल्द ठीक होने की दुआ की है.

सारा ने शुभमन के लिए पोस्ट शेयर किया है. सारा का ट्वीट पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. सारा ने ट्वीट कर लिखा, गेट वेल सून शुभमन. सारा के ट्वीट को 4.7 मिलियन व्यूज और 104.2 लाइक्स मिले है. सारा और शुभमन की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi Metro Ka Video: दिल्ली मेट्रो में कपल ने की गंदी हरकत, लोगों ने कहा अब यही दिन देखना बाकी रह गया था!

इस बात का कंफर्मेशन नहीं है कि सारा ने ये ट्वीट अपने अकाउंट से किया है या फैन पेज ने क्रिएट किया है. सारा और शुभमन पिछले दिनों सीक्रेटली वेकेशन पर गए थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा और शुभमन एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं.

सारा ने शुभमन के लिए किया पोस्ट

कुछ समय पहले सारा और शुभमन के ब्रेकअप की खबर आई थी. दोनों के ब्रेकअप की वजह सारा अली खान को कहा जा रहा था. दोनों को साथ में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था. सारा और शुभमन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. हालांकि सारा और शुभमन अभी भीसाथ में है. शुभमन गिल के टीम में नहीं होने से भारतीय क्रिकेट (World Cup 2023) प्रेमी काफी परेशान है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News