होमखेल/कूदBabar Azam: बाबर आजम अपनी कप्तानी को लेकर है बेफिक्र ,उन्होने काहा...

Babar Azam: बाबर आजम अपनी कप्तानी को लेकर है बेफिक्र ,उन्होने काहा अल्लाह ने मेरे लिए जो भी लिखा है- मुझे मिलेगा

Babar Azam: भारत बनाम पाकिस्तान मैच शुरू होने से पहले बाबर आजम बेफिक्र नजर आए . उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि, मैं कभी चिंता,नही करता कि इस मैच के कारण मुझे कप्तानी मिलेगी या नहीं. अल्लाह ने मेरे लिए जो भी लिखा है मुझे मिलेगा .मुझे वही मिलेगा जिसका मैं हकदार हूं.

ये भी पढ़ें: IND vs PAK World cup 2023: भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ टॉस जीता, पहले गेंदबाजी का लिया फैसला, शुभमन गील की हुई इंट्री!

फैंस का टिकट के लिये फोन आ रहा

मुझे एक मैच के चलते कप्तानी नही मिली और ना ही एक मैच के चलते मेरी कप्तानी जायेगी. श्रीलंका की जीत के बाद मोहम्मद रिजवान के गाजा को लेकर किए गए ट्वीट को लेकर जब सवाल पूछा गया तो बाबर (Babar Azam) ने बड़ी ही चालाकी से बात को घुमा दिया . उन्होंने कहा कि ,”मुझे लगता है की बेहतर होगा कि हम क्रिकेट के बारे में बात करे आपलोग बात को दूसरी दिशा में ले जा रहे है .”यह पूछे जाने पर की क्या उन्हे फैंस के फोन आ रहे हैं और उन्हें मैच जीतने के लिए गुहार लगाई जा रही है तो पाक कप्तान ने कहा कि मुझे इसके लिए कॉल नहीं आए पर मुझे टिकट के लिए बहुत कॉल आ रहे हैं.

वनडे वर्ल्ड कप में भारत अब तक पाकिस्तान से सात मुकाबलों नही हारा है. तो क्या शनिवार के बाद ये आंकड़ा 8—0 का हो जायेगा? इस बात पर बाबर ने कहा ,”मैं अपने भूतकाल पर ध्यान नहीं देता हूं,मैं अपने भविष्य पर ध्यान देने की कोशिश करता हूं, वैसे रिकार्ड टूटने के लिए ही बनते हैं यह बात उस दिन पर निर्भर करता है की आपने अपना प्रदर्शन कैसे कर रहे है. मेरा मानना यह है की मेरी टीम पिछले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया और आगे भी करेगी.”

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News