होमराजनीतिOsama Shahab News: शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक...

Osama Shahab News: शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, जानिए क्या हैं पूरा मामला

Osama Shahab News:  सिवान के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा और उनके एक सहयोगी सलमान को सिवान के व्यवहार न्यायालय स्थित सीजेएम 9 की अदालत में पेशी की गई, जिसके बाद कोर्ट ने ओसामा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत मेंज दिया है. बता दें कि लगभग 10 रोज पहले सीवान के हुसैन का सना इलाके के छपिया बुजुर्ग गांव में जमीनी विवाद को लेकर गोलीबारी की घटना हुई थी और उसमें शहर के बनिया टोली के रहने वाले अभिषेक कुमार उर्फ जिम ने ओसामा सहित सलमान पर धमकी देने और फायरिंग करवाने का सीधा आरोप लगाते हुए होशंगाबाद थाने में प्राथमिक की दर्ज कराई थी.  जिसके बाद सिवान के कोर्ट में उन्हें पेश किया गया और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में मंडल कारा सिवान भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें: WhatsApp की जासूसी अब हो जाएगी बंद! बिना पासवर्ड हो जाएगा आपका काम!

सलमान और वसीम की गिरफ्तारी हुई थी

बता दें कि राजस्थान के कोटा में ओसामा और उनके दो साथी सलमान और वसीम की गिरफ्तारी हुई थी. धारा 151 में उनकी गिरफ्तारी हुई और तीनों को राजस्थान कोटा की कोर्ट से जमानत मिल गई लेकिन वसीम को वहीं पर छोड़ दिया गया क्योंकि सिवान में किसी तरह का कोई आपराधिक मामला वसीम पर दर्ज नहीं था और वहीं ओसामा (Osama Shahab News) और उनके एक साथी सलमान को बिहार की सिवान की पुलिस के हवाले कर दिया गया. भारी सुरक्षा के बीच सिवान के हुसैनगंज थाने की पुलिस ओसामा को लेकर सिवान के कोर्ट में पहुंची जहां पर आज ओसामा को पेश किया गया, ओसामा की पेशी के दौरान उनके हजारों समर्थक कोर्ट परिसर में पहुंच चुके थे, जमकर  नारे भी लगाए- ओसामा साहब जिंदाबाद.

अधिवक्ता मोहम्मद मोबीन ने बताया

बताया जाता है कि राजस्थान से कई गाड़ियों का काफिला ओसामा के साथ सिवान पहुंचा था, जेल जाने के बाद उनके अधिवक्ता मोहम्मद मोबीन ने बताया कि 14 दिन की न्यायिक हिरासत में उन्हें जेल भेज दिया गया है, अब जमानत के लिए हम लोग बहस करेंगे,अब देखना यह होगा कि ओसामा शहाब की जमानत कब तक होती है. वहीं, कोर्ट के बाहर ओसामा के समर्थकों ने जमकर बवाल काटा जिसके बाद उनपर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News