होमखेल/कूदWorld Cup 2023: मोहम्मद शमी ने कहा है- अगर भारत जीत रहा...

World Cup 2023: मोहम्मद शमी ने कहा है- अगर भारत जीत रहा है, तो मुझे बेंच पर बैठने में कोई दिक्कत नहीं

विश्व कप (World Cup 2023) में मोहम्मद शमी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 10 ओवर में 54 रन देकर 5 विकेट चटकाए. कीवी टीम 273 पर ऑलआउट हो गई और भारत 4 विकेट से मैच जीत गया। मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप इतिहास में भारत के लिए 2 बार 5 विकेट चटकाने वाले पहले गेंदबाज बन गए.

इससे पहले मोहम्मद शमी ने 2019 वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में इंग्लैंड के खिलाफ 10 ओवर में 69 रन देकर 5 विकेट हासिल किए थे. वापसी के बाद पहली गेंद पर विकेट चटकाने वाले मोहम्मद शमी ने कहा है कि अगर आप दूसरों की सफलता से खुश होते हैं, तो आपको भी जीवन में अच्छे परिणाम मिलेंगे.

मैं 4 मैच बेंच पर बैठकर भारतीय खिलाड़ियों को अच्छा परफॉर्म करते हुए देख रहा था. मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं था. मैं एक टीम मैन हूं और मेरे लिए भारत की जीत पहले आती है. इस वर्ल्ड कप में अपने पहले मैच में ही मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने से खुश हूं. मुझे जब भी मौका मिलेगा, टीम की जीत में योगदान करना चाहूंगा.

ये भी पढ़ें: Salary Hike: दिवाली से पहले राज्य कर्मियों की बढ़ेगी सैलरी, सरकार ने 4 फीसदी बढ़ाया महंगाई भत्ता! 

मैं नेट्स पर लगातार गेंदबाजी का अभ्यास कर रहा हूं, इसलिए लय बरकरार है. The Bharat को मेंशन कर बड़े दिलवाले खिलाड़ी मोहम्मद शमी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीतने के लिए मुबारकबाद दें. साथ ही यह भी बताएं कि उन्हें आने वाले मैच में अवसर मिलना चाहिए या नहीं?

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News