होमराजनीतिBihar Politics: बिहार में RJD मंत्रियों के कामकाज पर रोक, इस मंत्री...

Bihar Politics: बिहार में RJD मंत्रियों के कामकाज पर रोक, इस मंत्री ने लौटाई सरकारी गाड़ी

Bihar Politics: बिहार में लालू के राजद और नीतीश के जेडीयू का गठबंधन टूटने की कगार पर है. शनिवार को नीतीश कुमार ने राजद कोटे के मंत्रियों के कामकाज पर रोक लगा दी है. इसके बाद राज्य के कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत ने सरकारी गाड़ी लौटा दी है.

ये भी पढ़ें: राज्यपाल के सामने परेड की तैयारी में RJD विधायक, कांग्रेस बोली- भाजपा के 20 विधायक हमारे संपर्क में

इधर दिल्ली से पटना पहुंचे भाजपा के राज्यसभा सांसद राकेश सिंह ने कहा है कि दुनिया ने मोदी का सुशासन देखा है. अब बिहार की जनता भी मोदी का सुशासन देखना चाहती है. वहीं कांग्रेस ने बिहार के हालात पर नजर रखने के लिए छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ऑबजर्वर नियुक्त किया है.

कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत ने सरकारी गाड़ी लौटा दी

राजद कोटे से कृषि मंत्री सर्वजीत कुमार ने कहा है कि राजद नीतीश के पास नहीं गई थी, बल्कि नीतीश राजद के पास आए थे. नीतीश गरीबों और दलितों की आवाज़ दवाने की कोशिश कर रहे हैं. कामकाज पर रोक लगाए जाने के बाद कुमार सर्वजीत अपनी निजी गाड़ी ड्राइव कर तेजस्वी यादव के आवास पर पहुंचे थे.

आरजेडी शनिवार को राज्यपाल के सामने विधायकों की परेड करा सकती है

तेजस्वी के आवास पर आरजेडी विधायकों की बैठक शुरू होने वाली है. विधायकों के फोन बाहर ही जमा करवाए जा रहे हैं. सीएम हाउस में नीतीश कुमार कोर टीम के साथ बैठक कर रहे हैं. वही HAM के पार्टी विधायकों की बैठक आज शाम 7 बजे 12 स्टैंड रोड में होगी. यह जानकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संतोष कुमार सुमन ने दी.

दिल्ली में शाह-नड्डा और चिराग पासवान की मीटिंग

दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान के बीच मीटिंग हुई है. माना जा रहा है कि इसमें बिहार के (Bihar Politics) समीकरणों पर चर्चा हुई है.

तेजस्वी ने कहा हैं- आसानी से तख्ता पलट नहीं होने देंगे

राबड़ी आवास पर लालू-तेजस्वी ने शुक्रवार देर रात तक राजद कोटे के मंत्रियों के साथ बैठक की थी. इसमें तेजस्वी ने कहा- आसानी से तख्तापलट नहीं होने देंगे. इतनी आसानी से दोबारा ताजपोशी नहीं होने देंगे.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News