होमराजनीतिBihar Politics: लालू ने अपने मंत्रियों से कहा-इस्तीफा नहीं देना हैं और...

Bihar Politics: लालू ने अपने मंत्रियों से कहा-इस्तीफा नहीं देना हैं और सरकार भी अभी नहीं छोड़नी हैं

Bihar Politics: बिहार में नीतीश-लालू का गठबंधन टूट गया है. सूत्रों के मुताबिक, नीतीश रविवार सुबह 10 बजे राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंपेंगे. इसके साथ ही वे नई सरकार बनाने का दावा भी पेश करेंगे. JDU कोर कमेटी की बैठक में यह फैसला लिया गया. राज्यपाल से कल ही नए मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ दिलाने को भी कहेंगे. पार्टी सूत्रों का दावा है कि नीतीश 2 डिप्टी सीएम के साथ शपथ लेंगे. नीतीश आज शाम 7 बजे विधायकों के साथ सीएम हाउस में बैठक करेंगे.

ये भी पढ़ें: बिहार में RJD मंत्रियों के कामकाज पर रोक, इस मंत्री ने लौटाई सरकारी गाड़ी!

इधर, पटना में राजद की बैठक के दौरान तेजस्वी ने दावा किया कि असली खेला होना अभी बाकी है. नीतीश हमारे आदरणीय थे और रहेंगे. जो काम दो दशकों में नहीं हुआ, वह हमने कम समय में कर दिखाया. लालू ने अपने मंत्रियों से कहा- इस्तीफा नहीं दें.

नीतीश कुमार पर हमला हो सकता है -गोपाल मंडल

भागलपुर के गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि नीतीश कुमार पर हमला हो सकता है. सीएम हाउस, राजभवन की सुरक्षा बढ़ाए जाने के सवाल पर कहा कि अगर हजार लोग हमला कर दें और सीएम को जाने ही नहीं दें तो..इसलिए सुरक्षा जरूरी है.

एनडीए का साथ नहीं छोड़ेगी ‘हम’: संतोष सुमन

बिहार में सियासी घमासान (Bihar Politics) के बीच जीतन मांझी के बेटे और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि वह एनडीए के साथ ही हैं और एनडीए के साथ रहेंगे. संतोष सुमन इस वक्त एमएलसी हैं. उनके पास चार विधायक हैं. ऐसे में राजद की तरफ से उन्हें लगातार ऑफर दिए जा रहे हैं.

नीतीश पद के लिए कुछ भी कर सकते हैं: बीजेपी सांसद

बीजेपी की बैठक के दौरान पार्टी के सांसद छेदी पासवान ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि नीतीश कुमार पद के लिए कहीं भी जा सकते हैं. वह पद के लिए आ रहे हैं और इसलिए यह बैठक हो रही है. अगर मेरी पार्टी के नेता संतुष्ट हैं तो हम भी संतुष्ट हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News