होममनोरंजनBhojpuri Hit Song: पसीने से भीग रही काजल राघवानी के लिए खेसारी...

Bhojpuri Hit Song: पसीने से भीग रही काजल राघवानी के लिए खेसारी लाल लेकर आए गर्मी में कूलर

Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी सिनेमा के स्टार खेसारी लाल यादव के गाने हमेशा से ही पॉपुलर रहे हैं. वो भोजपुरी की बेहतरीन हीरोइनों के साथ जमकर खूब डांस करते हैं. खासकर उनके गाने काजल राघवानी के साथ बहुत हिट होते हैं. जैसे ही काजल और खेसारी का कोई भी गाना रिलीज होता है तो हिट हो जाता है.

चिलमिलाती गर्मी के लिए परफेक्ट गाना

ऐसी ही एक गाना है ‘कूलर कुर्ती में लगा ला’. खेसारी लाल का ये गाना इस चिलमिलाती गर्मी के लिए परफेक्ट है. गाना सुनकर आपका मूड फ्रेश हो जाएगा. पूरी गर्मी में ये गाना सुनकर आप अपना दिल बहला सकते हैं. खेसारी लाल का गाना ‘कूलर कुर्ती में लगा ला’ बड़ा हिट था.

 

Bhojpuri Hit Song गाने में आप देख सकते है काजल पसीने से भीग रही है और खेसारी उन्हें ठंडक देने के लिए कूलर को ऑन कर देते है. इस गाने को खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने गाया है। गाने में खेसारी लाल, काजल राघवानी और संजय पांडे हैं. 6 साल पहले आए इस वीडियो पर अब तक 340 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और ये संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.


ये भी पढ़ें: Bhojpuri Song : निरहुआ पर उछलीं आम्रपाली, दोनों की दिखी बेहतरीन केमेस्ट्री


 

गाने में काजल राघवानी कहती

गाने में काजल राघवानी कहती हैं, ‘ओठ के लाली बह जाता हो, मेकअप कुल्हि बह जाता हो. तर तर चुवता पसीना खोजे बेना, कबले गर्मी से जरत रही… जरत रही… अरे जरत रही।’ इस पर खेसारी लाल यादव की एंट्री होती है और वह कहते हैं, ‘कूलर कुरती में लगा ल, की कूलिंग करत रही…’

यकीनन यह गाना आपने भी कई बार सुना होगा। गीत है ही इतना मजेदार है कि इसे एक बार सुनकर कभी दिल नहीं भरता है. उस पर काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी ऐसी, जो दिलों पर छुरियां चलाने में कभी कोई कमी नहीं करती.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News