होमताजा खबरSushil Modi death: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का निधन,...

Sushil Modi death: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का निधन, गले के कैंसर से पीड़ित थे

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम (former deputy cm) सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi death) का सोमवार शाम को दिल्ली के एम्स (AIMS) में निधन हो गया. वह 72 साल के थे. सुशील कुमार मोदी (Sushil kumar Modi) गले के कैंसर से पीड़ित थे. 3 महीने पहले गले में दर्द की शिकायत पर जांच कराई तो कैंसर का पता चला था. इसके बाद दिल्ली एम्स (AIMS) में उनका इलाज चल रहा था.


ये भी पढ़ें: PM Kisan Yojana : पीएम किसान योजना की लिस्ट में आपका नाम है या नहीं, लिस्ट में ऐसे चेक करें अपना डाटा


उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा सोशल मीडिया पर दी जानकारी

वही बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा (Vijay sinha) सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा, ‘बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी (Sushil Modi death) अब हमारे बीच नहीं रहे.

सुशील (Sushil Modi) राज्यसभा से सांसद थे. इससे पहले वे बिहार कैबिनेट में उप मुख्यमंत्री और वित्त मंत्री भी रह चुके हैं. उन्होंने कैंसर की जानकारी खुद 3 अप्रैल को सोशल मीडिया पर दी थी. लिखा था, ‘पिछले 6 महीने से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं. अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है.


ये भी पढ़ें: संस्कृत बोर्ड से दसवीं पास हैं पवन सिंह , मगर है करोड़ों के मालिक, महंगे गाड़ियों से लेकर जाने और क्या-क्या हैं उनके पास?


राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi) , गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah) , लालू प्रसाद यादव ( Lalu Prasad Yadav) समेत कई नेताओं ने सुशील मोदी ((Sushil Modi) के निधन पर दुख जताया है.

पीएम बोले- बिहार में भाजपा के उत्थान में उनका अमूल्य योगदान रहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi) ने सुशील मोदी (Sushil Modi) के निधन पर शोक व्यक्ति करते हुए X पर लिखा कि बिहार में भाजपा के उत्थान और उसकी सफलताओं के पीछे उनका अमूल्य योगदान रहा है.


ये भी पढ़ें: Aadhaar DOB Update: आधार में गलत हो गया है डेट ऑफ बर्थ, तो घबराए नहीं, ऐसे करें सुधार


जीएसटी पारित होने में उनकी सक्रिय भूमिका सदैव स्मरणीय रहेगी. शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और समर्थकों के साथ हैं. ओम शांति!

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News