होमताजा खबरRahul Gandhi Hair Cutting: राहुल गांधी ने कटवाई दाढ़ी और सेट करवाये...

Rahul Gandhi Hair Cutting: राहुल गांधी ने कटवाई दाढ़ी और सेट करवाये बाल, अब सूट की तलाश, जाने कब बनेंगे दूल्हा

रायबरेली से कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी (Rahul Gandhi Hair Cutting) ने सोमवार को चुनावी सभा के बीच अपने के लिए भी थोड़ा समय निकाला. लालगंज में चुनावी जनसभा के बाद वापस जाते समय कस्बे के बैसवारा डिग्री कॉलेज के सामने मिथुन सैलून में रुके. यहां पर बाल व दाढी की सेटिंग कराई है. इसके बाद वह आगे निकल गए.

सोमवार जनसभा खत्म करके राहुल गांधी अपने काफिले के साथ अचानक बृजेंद्र नगर मोहल्ले में पहुंच गए. यहां मिथुन बाल कटिंग की दुकान पर रुके. फिर दुकान के अंदर चले गए. अपनी दुकान में राहुल गांधी को देखकर सैलूनकर्मी दंग रह गया. राहुल गांधी इसके बाद दुकान में पड़ी चेयर पर बैठ गए और दाढ़ी को सेट करने के लिए कहा. दुकानदार ने राहुल गांधी की दाढ़ी को ट्रिम किया.


ये भी पढ़ें : पीएम मोदी ने वाराणसी सीट से दाख़िल किया नॉमिनेशन, काँग्रेस के अजय राय से होगा मुकाबला!


 

राहुल ने दिए 500 रुपए

राहुल गांधी ने सैलून कर्मी को दाढ़ी सेट (Rahul Gandhi Hair Cutting) करने के बदले में बतौर 500 रुपये दिए. पास में खड़े सपा कार्यकर्ताओं को राहुल ने टॉफी दी. हालांकि इस दौरान राहुल को सुरक्षाकर्मियों ने घेरे रखा. इसी बीच किसी ने राहुल के समर्थन में नारे लगाते हुए उन्हें एक युवा प्रधानमंत्री कहकर संबोधित कर दिया.

इसे कांग्रेस ने ‘एक्स’ पर शेयर करते हुए लिखा, ‘चुनाव की तैयारी पूरी है, लेकिन हेयर कटिंग भी जरूरी है. हम ऐसे ही हुनरमंद नौजवानों के हक के लिए लड़ रहे हैं, देश के विकास में इनकी हिस्सेदारी मांग रहे हैं.

फोटो सोशल मीडिया वायरल

गांधी जिस समय अपनी दाढ़ी को सेट करवा रहे थे उस दौरान अन्य युवा भी वहां मौजूद थे. इतने बड़े नेता को अपने बेहद करीब देखकर लोगों से रहा नहीं गया और इस पल को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

जल्द करनी पड़ेगी शादी..

राहुल गांधी सोमवार को बहन प्रियंका के साथ रायबरेली के बछरावां पहुंचे। दोनों भाई-बहन जनसभा को संबोधित करने एक साथ मंच पर पहुंचे। इसी बीच भीड़ में से एक लड़की ने पूछा- राहुल जी आप शादी कब कर रहे हैं?

राहुल ने सवाल अनसुना कर दिया. तो प्रियंका ने हंसते हुए उनका हाथ पकड़कर कहा- पहले उसका जवाब दो. राहुल ने माइक संभाला और कहा- क्या सवाल है? लड़की ने फिर शादी को लेकर सवाल किया। इस पर राहुल ने कहा- अब जल्दी शादी कर लूंगा.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News