होमबाजार/भावMotorola new phone : के इस नए फोन ने बाजार में आते...

Motorola new phone : के इस नए फोन ने बाजार में आते ही मचा दिया तहलका, धांसू फीचर के साथ कैमरे का भी कोई जवाब नहीं,

मोटोरोला (Motorola new phone) एज 50 फ्यूजन आज भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है. कंपनी का ये फोन आज दोपहर 12 बजे पेश किया जाएगा. फोन का टीज़र फ्लिपकार्ट पर पहले ही आ चुका है जिससे कि ये तो साफ हो जाता है कि फोन को सेल के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा. लॉन्चिंग से पहले फोन के कई फीचर्स का हिंट मिल चुका है.

साथ ही फोन का डिजाइन भी सामने आ चुका है. लॉन्च बैनर पर लिखा है कि ये बेस्ट 144Hz कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा. इसके अलावा ये भी पता चला है कि फोन बेस्ट कमरे के साथ पेश किया जाएगा, और इसमें सेगमेंट का बेस्ट 50 मेगापिक्सल अल्ट्रा पिक्सल कैमरा होगा.

14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा 

मोटोरोला (Motorola new phone) एज 50 फ्यूजन में 6.7 इंच का फुल HD 3D कर्व्ड pOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. इसमें 144Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट और 1,600 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी मिल सकती है. लॉन्च इवेंट के दौरान ब्रांड कई मेमोरी कॉन्फिगरेशन का ऐलान कर सकता है. फोन स्क्रीन की सेफ्टी के लिए इसे कोर्निंग ग्लास 5 की प्रोटेक्शन मिलेगी.


ये भी पढ़ें: Samsung A35 : सैमसंग के फोन पर तगड़ी छूट, दाम गिरते ही खरीदने की लग गई भीड़


 

ये फोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है और कंपनी का दावा है कि फोन को तीन साल के लिए OS अपग्रेड और चार साल का सिक्योरिटी अपडेट मिलेगा. फोन में मोटो कनेक्ट जैसा पावरफुल सॉफ्टवेयर दिया जाएगा, जिससे कि फोन को स्मार्ट टीवी पर कास्ट किया जा सकेगा.

सबसे खास होगा इसका कैमरा

कैमरे के तौर पर मोटोरोला एज 50 फ्यूजन की सबसे खास बात इसका कैमरा होगा. इस स्मार्टफोन में OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल Sony-Lytia 700C प्राइमरी सेंसर होगा. यह 120-डिग्री FoV के साथ 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस भी पेश करेगा, जो मैक्रो शूटर के रूप में भी काम कर सकता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.

Motorola Edge 50 Fusion के लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर से लैस होने की पुष्टि की गई है.  पावर के लिए Motorola Edge 50 Fusion में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी, और ये 68W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

कितनी होगी कीमत

फिलहाल फोन की कीमत को लेकर कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है कि फोन को 40,000 रुपये की रेंज में पेश किया जा सकता है. हालांकि फोन को लेकर असल जानकारी तो लॉन्चिंग के बाद ही मालूम होगी.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News