होमThe BharatHero glamour : हीरो ग्लैमर ने मचाई मार्केट में धमाल, इतने एडवांस...

Hero glamour : हीरो ग्लैमर ने मचाई मार्केट में धमाल, इतने एडवांस लुक की बजाज को छोड़ा पीछे

Honda bike new model: हीरो ग्लैमर बाइक (Hero glamour) 2023 की ज्यादा बिकने वाले बाइक में से एक है जब इसको लॉन्च किया गया था तब लोगों ने इसको बहुत ज्यादा पसंद किया और इसको आज भी बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है इसके सिम्पल और साधारण लुक की के कारण यह मार्केट में अपना दबदबा बनाई हुई है इस बाइक को बहुत ज्यादा एडवांस बनाने की कोशिश किया गया है तो चलिए इस Hero glamour Bike के बारे में अच्छे से जानते है.

Hero glamour Features

इसमें कई ऐसे फीचर्स हैं जो इसे रोज़मर्रा के इस्तेमाल किया जाता है बाइक में मिलने वाले फीचर्स कुछ इस प्रकार है जिसमें अच्छी डिजाइन, हेडलाइट और टेललाइट, डुअल-टोन कलर स्कीम (कुछ मॉडलों में), अलॉय व्हील्स, क्रोम फिनिशिंग, अच्छी माइलेज, राइडिंग पोजिशन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी, ट्यूबलेस टायर, सीबीएस,  आदि जैसे कई फीचर्स दिया है यह अनोखा फीचर्स हमारे लिए बाइक चलाते समय बहुत ज्यादा काम आते है यह दो पहिया वाहनों के लिए बढ़िया विकल्प है.


ये भी पढ़ें: Tata Sumo : मार्केट में आई नई टाटा सूमो, बस 8 लाख में मिल रहा है ऐसा धांसू फीचर की आपकी बत्ती हो जाएगी गूल


बेहतरीन राइडिंग परफोर्मेंस

हीरो ग्लैमर में 125 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन के साथ आता है बाइक का यह इंजन लगभग 7500 RPM पर 10.6 से 10.8 PS की पावर और 6000 RPM पर 10.6 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है जिसका मतलब है कि यह इंजन अच्छी रफ्तार देने के साथ-साथ बेहतरीन राइडिंग परफोर्मेंस भी देता है  हीरो कंपनी ने दावा किया है कि यह इंजन बेहतर माइलेज देता है एक लीटर पेट्रोल में इस बाइक को आप 55KM से 60 KM तक आसानी से चला सकते है.

कीमत ₹ 82,598 से शुरू

Hero glamour बाइक अगर आपको पसंद आती है तो बहुत बढ़िया साबित हो सकता है इंडिया में इस बाइक की कीमत ₹ 82,598 से शुरू होती है और ₹ 92,598 तक जाती है. इस बाइक को आप Honda के नजदीकी एक्स शोरूम से इसकी बुकिंग करवा सकते है बाइक को खरीदते समय इसमें मिलने वाले ऑफर को जरुर ध्यान में रखे ताकी बाइक पर अपको बेहतरीन ऑफर मिल सके.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News