होमराजनीतिSeventh phase of Lok Sabha elections : पवन सिंह के बाद अब...

Seventh phase of Lok Sabha elections : पवन सिंह के बाद अब राजद के प्रचार में जुटे खेसारी लाल यादव, कहा सबको जिताएंगे “ठीक हैं”

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण (Seventh phase of Lok Sabha elections) के प्रचार प्रसार का आज अंतिम दिन हैं. इस बीच जनता को लुभाने के लिए राजनैतिक पार्टिया इन दिनों अभिनेता और गायकों को अपने प्रचार प्रसार के लिए बुला रही हैं. मगर इस बीच अभिनेता या गायको में सबसे ज्यादा डिमांडिंग कोई है तो वह है खेसारी लाल यादव.

बिहार के पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से महागठबंधन समर्थित आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती के पक्ष में आयोजित चुनावी कार्यक्रम में भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव पहुंचे. इस दौरान मंच पर मीसा भारती के दोनों भाई तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव भी मौजूद थे.


ये भी पढ़ें : जोर अजमाइस का अंतिम दिन, सातवें चरण की 13 सीटों के लिए आज थम जाएगा चुनाव प्रचार


जदयू प्रत्याशी सुनील कुमार कुशवाहा के लिए भी किये है प्रचार

दरअसल, खेसारी लाल यादव इन दिनों अलग-अलग राजनीति पार्टियों के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ दिन पहले वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन के जदयू प्रत्याशी सुनील कुमार कुशवाहा के पक्ष में खेसारी लाल यादव प्रचार करने पहुंचे थे. इस बीच मंगलवार, 28 मई को काराकाट से निर्दलीय उम्मीदवार पवन सिंह के लिए खेसारी लाल यादव ने वोट मांगा.

पवन सिंह के लिए वोट मांगने पहुंचे खेसारी लाल यादव ने कहा था कि जब राजनेता अपने कर्तव्य का निर्वहन नहीं कर रहे हैं, जनता के विकास के कार्यों को नहीं कर पा रहे हैं. इसलिए हम जैसे अभिनेता को चुनावी मैदान में कूदना पड़ रहा है. अगर जनता पवन सिंह को अपना आशीर्वाद देती है तो काराकाट लोकसभा क्षेत्र का संपूर्ण विकास हो सकेगा.

गौरतलब है कि सातवें और अंतिम चरण (Seventh phase of Lok Sabha elections) के तहत पाटलिपुत्र लोकसभा सीट के लिए एक जून को मतदान होगा. इस सीट पर एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव और महागठबंधन से आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती के बीच कड़ा मुकाबला है.

मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार में लालू परिवार ने पूरी ताकत यहीं झोंक दी है. वहीं भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव छठी बार सांसद बनने के लिए संघर्ष कर रहे हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News