होमराजनीतिBihar Lok sabha Election : गिनती के बीच बिहार में सियासी हलचल,...

Bihar Lok sabha Election : गिनती के बीच बिहार में सियासी हलचल, मिसा भारती ने कहा “चाचा” पलटी मारे तो उनका स्वागत हैं

बिहार में लोकसभा ( Bihar Lok sabha Election ) की 40 सीटों के लिए काउंटिंग जारी है. बिहार में नीतीश कुमार, बीजेपी को कुछ सीटों का नुकसान होता दिख रहा है. राजद ने कम बैक किया है. सीटों के उलटफेर के बीच पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश से एक अणे मार्ग पहुंचकर मुलाकात की है. जबकि उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने काउंटिंग के बीच राज्यपाल से मिलने पहुंचे.


ये भी पढ़ें ….

  1. Lok Sabha Election Result : I.N.D.I.A गठबंधन के सरकार बनाने को लकेर आया राहुल का बयान
  2. Lok Sabha Election 2024 : काँग्रेस मुक्त भारत का सपना रह गया अधूरा, एग्जिट पोल में हुआ झोल, 2019 में जीती सीटें भी BJP ने गवाई

मीसा भारती ने कहा

वहीं लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने कहा है कि INDIA गठबंधन सरकार बनाने जा रही है और हमने क्षेत्र की जनता से जो वादें किए हैं उन्हें हम पूरा करेंगे. यह पूछे जाने पर कि ‘क्या नीतीश कुमार फिर से पल्टी मारेंगे’ उन्होंने कहा, इंतजार कीजिए अभी बहुत कुछ बाकी है. वे हमारे चाचा हैं, हम क्यों नहीं उनका स्वागत करेंगे.

बिहार लोकसभा चुनाव (Bihar Lok sabha Election) में आरा से मोदी कैबिनेट के मंत्री आर के सिंह चुनाव हार गए हैं. लेफ्ट के सुदमा सिंह ने उन्हें पटखनी दी है. वहीं पाटलिपुत्र से लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने जीत दर्ज किया है. बेगूसराय से गिरिराज तो पूर्णिया से निर्दलीय पप्पू यादव ने जीत दर्ज की हैं. निर्दलीय पप्पू यादव को  567556 वोट मिले हैं वही जेडीयू के संतोष कुमार को 543709 वोट मिले हैं.

पश्चिमी चंपारण से संजय जायसवाल जीते

गया से मांझी वाल्मिकी नगर से सुनील कुमार, पश्चिमी चंपारण से संजय जायसवाल और हाजीपुर से चिराग पासवान ने जीत दर्ज की है. काराकाट से निर्दलीय चुनाव में उतरे पवन सिंह चुनाव हार गए हैं. यहां से इंडी गठबंधन के राजा राम जीत दर्ज की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमित शाह ने फोन कर मांझी को बधाई दी है. कल दिल्ली में एनडीए नेताओं की बैठक बुलाई गई है.

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में जनता ने जो जनादेश दिया है वो विशेष है. वही डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा है कि देश में फिर से पीएम मोदी की सरकार बनने जा रही है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News