होममनोरंजनलोकसभा चुनाव हारने के बाद अब Pawan Singh घूमेंगे गाँव गाँव, राजनीति...

लोकसभा चुनाव हारने के बाद अब Pawan Singh घूमेंगे गाँव गाँव, राजनीति में बने रहने के लिए बनाएंगे अपना दल

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) चाहकर भी 2024 का लोकसभा चुनाव नहीं जीत पाए. लाखों वोटों की कमी की वजह से एक्टर हार गए लेकिन उनके हौसले अभी भी बुलंद हैं. बिहार की काराकाट सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने के बाद पवन सिंह को नतीजों में झटका जरूर लगा, लेकिन दुखी होने की बजाय उन्होंने भविष्य के लिए कमर कस ली है. अब उन्होंने लोकसभा चुनाव हारने के बाद बड़ा ऐलान किया है.

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पवन सिंह का ऐलान

अब पवन सिंह (Pawan Singh) और भी मजबूती के साथ राजनीति के मैदान में उतरेंगे. लोगों से मिल रहे प्यार को देखते हुए पवन सिंह ने अपने राजनीतिक करियर को और आगे ले जाने का फैसला किया है. अब एक्टर जल्द ही अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी बनाने जा रहे हैं और एक नई पार्टी के साथ मैदान में उतरेंगे। इतना ही नहीं उनकी नई पार्टी का नाम भी सामने आ गया है। पवन सिंह की पार्टी ‘सर्व समाज पार्टी’ के नाम से जानी जाएगी. यह पार्टी अब बिहार विधानसभा चुनाव 2025 में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी.


ये भी पढ़ें..

  1. Pawan Singh Net Worth: पवन सिंह सिर्फ 10वीं पास, मगर है करोड़ों के मालिक, महंगे गाड़ियों से लेकर जाने और क्या-क्या हैं उनके पास?
  2. Bhojpuri hot Video: Pawan Singh प्रेमिका Mani Bhattacharya को लेकर हुए जज्बाती, कमरे में घुस घंटो किया ऐसा काम..

एक्टर ने खेला नया दांव

अब पवन सिंह Pawan Singh) का यह दांव कितना सफल होता है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन इस बार एक्टर पिछली गलतियों को नहीं दोहराएंगे. पवन सिंह (Pawan Singh) ने एक चुनाव से कई सबक सीखे हैं जो अब बिहार विधानसभा चुनाव में उनके काम आएंगे. कहा जा रहा है कि पवन सिंह अब बिहार में आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे. इसके लिए वो अभी से तैयारी कर रहे हैं.

लोकसभा चुनाव में मिली हार

लोकसभा चुनाव की बात करें तो पवन सिंह (Pawan Singh) 2 लाख 26 हजार 474 वोट पाने में सफल रहे थे. एक्टर ने चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. पवन सिंह ने महंगी गाड़ियों, हेलीकॉप्टर और बड़े भोजपुरी स्टार्स का सहारा लिया था. इसके बावजूद एक्टर चुनाव नहीं जीत पाए. लेकिन बिहार विधानसभा चुनाव 2025 उन्हें खुद को साबित करने का एक और मौका देगा.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News