होमराजनीतिBihar Politics : इधर तेजस्वी को लेकर विजय सिन्हा पेश कर रहे...

Bihar Politics : इधर तेजस्वी को लेकर विजय सिन्हा पेश कर रहे थे सबूत, उधर NHAI ने कर दिया दूध का दूध और पानी का पानी, सियासत तेज

बिहार में नीट पेपर लीक मामले (NEET Paper Leak Case) को लेकर सियासत (Bihar Politics News Hindi) तेज है. डिप्टी सीएम विजय सिन्हा (Vijay Sinha) ने इसको लेकर अब तक का सबसे बड़ा दावा किया. उन्होंने इस प्रकरण में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को भी घेर लिया है.

दरअसल, विजय सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी यादव के निजी सचिव प्रीतम ने पेपर लीक मामले (NEET Paper Leak Mastermind) के मास्टरमाइंड सिकंदर यादवेंदु के लिए कमरा बुक करवाया था. उन्होंने यह भी कहा कि कहा कि मैंने इस मामले की विभागीय जांच कराई है.


ये भी पढ़ें….

  1. Bihar News : मुख्यमंत्री नीतीश के फैसले को हाईकोर्ट ने किया रद्द, इन जातियों को नहीं मिलेगा 65 फीसदी आरक्षण
  2. UGC-NET एग्जाम में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर पूछे गये सवाल, CPM ने कसा तंज, कहा -विज्ञान की जगह पढ़ाया जा रहा है अंधविश्वास
  3. Govt Employees Salary Hike : सरकारी कर्मचारियों के लिए काम की खबर, सैलरी को लेकर आई बड़ी अपडेट

विजय सिन्हा ने कहा कि अभी तक की जानकारी जो सामने आई है, उससे पता चलता है कि पहली मई को तेजस्वी के निजी सचिव प्रीतम कुमार ने आरसीडी कर्मचारी प्रदीप को सिकंदर के लिए एनएचएआई गेस्ट हाउस में कमरा बुक करने के लिए बुलाया था.

NHAI ने क्या कहा?

Bihar Politics
NHAI ने अपने X हैंडल पर पोस्ट करते हुवे गेस्ट हाउस की बातों का खंडन किया हैं।

जब इस मामले में एनएचएआई (NHAI) गेस्ट हाउस का जिक्र हुआ तो एनएचएआई भी एक्टिव हो गया. उसने भी विजय सिन्हा के बयान के बाद चौंकाने वाला खुलासा कर दिया.

एनएचएआई ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि मीडिया से यह खबर आई है कि नीट पेपर लीक मामले से जुड़े आरोपी पटना में एनएचएआई गेस्ट हाउस (NHAI Guest House) में रुके थे. एनएचएआई ने स्पष्ट किया है कि पटना में उसके पास कोई गेस्ट हाउस की सुविधा नहीं है. एनएचएआई के इस बयान से बिहार में सियासी सरगर्मी (Bihar Politics News Hindi) तेज हो गई है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News