होमअपराधNEET PAPER लीक मामले में बिहार पुलिस की टीम ने पांच और...

NEET PAPER लीक मामले में बिहार पुलिस की टीम ने पांच और लोगों को लिया हिरासत में, चिंटू की तलाश जारी

NEET PAPER लीक मामले में आर्थिक अपराध इकाई यानी ईओयू को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. EOU ने पेपर लीक कांड से जुड़ा शख्स सिंटू कुमार को गिरफ्तार किया है. EOU ने सिंटू कुमार को देवघर से गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही EOU चिंटू को गिरफ्तार करने के प्रयास में लगी हुई है. इसके अलावा मामले में अन्य 10 लोगों को भी हिरासत में लिया गया है.

ईओयू ने शुक्रवार देर रात 1 बजे सिंटु को गिरफ्तार किया है. आज EOU सिंटु को पटना लेकर आएगी. सिंटू ने भी पूछताछ करे जाने पर तुरंत ही अपना गुनाह कबूल कर लिया है. रवि अत्री गैंग से प्रश्नपत्र और उत्तर तालिका मिलने की बात भी उसने स्वीकार की है. रवि अत्री गैंग ने प्रश्नपत्र और आंसर शीट मिलने के बाद उसने व्हॉट्सएप के जरिए अमित आनंद और नीतीश कुमार को ये भेजा था.


ये भी पढ़ें…

  1. नीट पेपर लीक जांच में पूछताछ के लिए तेजस्वी तैयार, निजी सचिव को लेकर हुवा है हंगामा
  2. NEET UG Re-Exam के लिए 1563 कैंडिडेट्स को जारी किया गया एडमिट कार्ड, ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

अतुल और अंशुल की भी तलाश में EOU

बिहार पुलिस के मुताबिक नीट पेपर लीक मामले में इन दोनों का सीधा कनेक्शन है. पुलिस ने इन दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी शुरू कर दी है. साथ ही अब इस मामले में संजीव मुखिया का नाम भी सामने आया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक संजीव मुखिया NEET पेपर लीक (NEET PAPER leak) मामले की प्रमुख कड़ी है. सूत्रों के अनुसार पुलिस संजीव मुखिया की भी गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी कर रही है.

दूसरे राज्यों में सक्रिय गिरोह से भी जुड़े हो सकते हैं तार

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई यानी ईओयू इस मामले की परत दर परत जांच कर रहे हैं. ईओयू इस रैकेट की तह तक पहुंचने की कोशिशों में लगा हुआ है. पुलिस उस लिंक का भी पता लगाने में लगी है जिसके जरिए नीट पेपर (NEET PAPER ) सॉल्वर गैंग तक पहुंचा जा सके.

आपको बता दें कि पेपर लीक (NEET PAPER leak) मामले में अत्री गिरोह का भी नाम कुछ दिन पहले सामने आया था. सूत्रों के अनुसार अत्री गिरोह के सदस्यों ने बिहार में सिकंदर और संजीव को प्रश्न पत्र उपलब्ध कराए थे.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News