होममनोरंजनSonakshi and Zaheer Iqbal : एक दूजे के हुवे अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा...

Sonakshi and Zaheer Iqbal : एक दूजे के हुवे अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल,  शादी की पहली तस्वीर आई सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Sonakshi and Zaheer Iqbal Wedding) फाइनली एक दूसरे के हो चुके हैं. सोनाक्षी ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर संग आज रजिस्टर मैरिज कर ली है.

शादी के बाद अब उनकी शादी की पहली तस्वीर भी सामने आ चुकी है. इन तस्वीरों के सामने आते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में कपल बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है.


ये भी पढ़ें…

  1. Mirzapur 3 Trailer Out : मिर्जापुर 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, पंकज त्रिपाठी ने चंद सेकंड में उड़ाया गर्दा
  2. Mirzapur 3: मिर्जापुर 3 में नहीं दिखेगा मुन्ना भैया का भौकाल, दिव्येंदु शर्मा ने बताई वजह

सोनाक्षी-जहीर की शादी की पहली तस्वीर आई सामने

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल (Sonakshi and Zaheer Iqbal) ने आज यानी 23 जून को परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में रजिस्टर मैरिज कर ली है. वहीं, अब उनकी शादी की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. इस दौरान कपल का लुक देखते बन रहा है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सोनाक्षी और जहीर ने मैचिंग आउटफिट कैरी किया है. दोनों ने लाइट कलर को अपने वेडिंग आउटफिट के तौर पर चुना.

सोनाक्षी ने लाइट बादामी थ्रेड वर्क की साड़ी पहनी है. इसके साथ उन्होंने बालों में जूड़ा और गजरा लगया है. गले में एक हैवी नेकलेस के साथ माथे पर एक छोटी सी बिंदी लगाई है. इस दौरान उन्होंने लाइट मेकअप को चुना. वहीं, जहीरने सफेद चिकनकारी का कुर्ता पहना है. शादी में सिंपल लुक के बाद भी दोनों काफी प्यारे लग रहे हैं.

पिता के चेहरे पर साफ दिखी बेटी की शादी की खुशी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं. इन तस्वीरों में उनके लुक की जमकर तारीफ हो रही है. इन तस्वीरों में कभी जहीर अपनी नई नवेली दुल्हन पर का माथा चूमते तो कभी उनके हाथ पर किस करते नजर आ रहे हैं. फोटो पर कमेंट कर फैंस नए जोड़े को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News