होमताजा खबरKK Pathak : शिक्षा विभाग के पूर्व अपर मुख्य सचिव के.के पाठक...

KK Pathak : शिक्षा विभाग के पूर्व अपर मुख्य सचिव के.के पाठक का प्रमोशन, अब सरकार ने दे दी ये बड़ी जिम्मेदारी

बिहार क चर्चित वरिष्ठ आईएएस अधिकारी और शिक्षा विभाग के पूर्व अपर मुख्य सचिव केके पाठक (KK Pathak) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. राज्य सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी केके पाठक का प्रमोशन करते हुए राजस्व पर्षद का अध्यक्ष सह सदस्य बना दिया है. बुधवार को सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से अधिसूचना जारी कर दी गई है.

इसके अनुसार ग्रामीण कार्य विभाग के अपर मुख्य सचिव दीपक कुमार सिंह राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के अपर मुख्य सचिव के अतिरिक्त प्रभार में बने रहेंगे. केके पाठक को बिपार्ड के महानिदेशक का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है.


ये भी पढ़ें..

शिक्षा विभाग से राजस्व विभाग में भेजा गया था

आपको बता दें कि पिछले राज्य सरकार ने पिछले महीने केके पाठक (KK Pathak) का शिक्षा विभाग से राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में तबादला कर दिया था. वह अवकाश पर थे. पदभार ग्रहण करने में देर होने पर दीपक कुमार सिंह को राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग का अपर मुख्य सचिव का प्रभार दिया गया.

अधिसूचना के अनुसार पाठक के पदभार ग्रहण करने के दिन से विकास आयुक्त चैतन्य प्रसाद राजस्व पर्षद के अध्यक्ष सह सदस्य के पद से मुक्त हो जाएंगे. इसके अलावा भारतीय प्रशासनिक सेवा के एक अन्य अधिकारी कमलेश कुमार सिंह को निदेशक भू-अर्जन बनाया गया है. वे पूर्णिया के बंदोबस्त पदाधिकारी के पद पर तैनात थे.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News