होमताजा खबरBihar Police Exam Setting : सिपाही भर्ती के लिए 7 लाख...

Bihar Police Exam Setting : सिपाही भर्ती के लिए 7 लाख में हुई थी सेटिंग, तीन संदिग्धों ने बताया दरोगा जी का नाम

बिहार में 7 तारिक से ही सिपाही भर्ती परीक्षा (Bihar Police Exam) चल रही है. इस बीच सिपाही भर्ती परीक्षा में 7 लाख में सेटिंग होने की बात सामने आ रही है. पटना पुलिस की गिरफ्त में आए तीन संदिग्धों ने इस बात का खुलासा किया है. उनसे बुधवार को हुई लंबी पूछताछ के बाद सुपौल के रहनेवाले एक दरोगा विजय रजक को भी पुलिस ने डिटेन किया है.

बता दें कि बुधवार को पटना के एक होटल से 3 संदिग्धों (प्रेम प्रकाश, रामाशीष पासवान और चंदन) को पुलिस ने हिरासत में लिया था. उनके पास से 8 अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड के साथ-साथ चेक बुक, कैश, मोबाइल समेत कई डॉक्यूमेंट बरामद किए गए थे.


ये भी पढ़ें..

Bihar Police Exam 2024 : बिहार पुलिस भर्ती परीक्षा से पहले फर्जी आंसर शीट बरामद, 10 हिरासत में

Bihar Police Daroga Bharti: ग्रेजुएट की है डिग्री, तो बिहार पुलिस में बनें सब इंस्पेक्टर, सैलरी मिलेगी बेहतरीन 

Nitish Kumar : सीएम नीतीश का गांधी मैदान से बड़ा ऐलान, बिहार के युवाओ के लिए खुलेगा नौकरी का पिटारा


 

दरोगा ने की थी 7 लाख में सेटिंग

कोतवाली DSP कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि पुलिस और SSP राजीव मिश्रा ने संदिग्ध से लंबी पूछताछ की. पूछताछ में पता चला कि सिपाही भर्ती (Bihar Police Exam) के लिए 7 लाख में सेटिंग हुई है और इसमें एक दरोगा विजय रजक भी शामिल है. पैसों का भुगतान नहीं किया गया था. फिलहाल ब्लैंक चेक दिए गए थे.

पुलिस ने गुरुवार की दोपहर सुपौल से दरोगा विजय को हिरासत में लिया है. विजय रजक वन विभाग में तैनात हैं. हालांकि, सुपौल एसपी शैशव यादव ने कहा कि जांच चल रही है. अभी न तो हिरासत में लिया गया और न ही गिरफ्तारी हुई है. दरोगा से पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

काम पूरा होने पर 7-7 लाख रुपए देने की बात हुई थी

SSP राजीव मिश्रा ने संदिग्ध रामाशीष पासवान से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान रामाशीष ने बताया कि एक कैंडिडेट के लिए 7 लाख रुपए में सेटिंग हुई थी. काम पूरा होने पर 7-7 लाख रुपए देने की बात हुई थी. इसको लेकर एक अभ्यर्थी से ब्लैक चेक लिया था और उसी से मिलने के लिए ही पटना आए थे.

क्या कहती है पुलिस

DSP कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि पूछताछ के दौरान जिस दरोगा विजय रजक का नाम सामने आया था. उसे सुपौल पुलिस की मदद से डिटेन किया गया है. संदिग्धों के पास से सिपाही भर्ती परीक्षा (Bihar Police Exam) से जुड़े डॉक्यूमेंट्स मिले हैं. उसे जब्त कर लिया गया है. प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News