होमताजा खबरMagadh Train Accident Buxar : बक्सर में दो हिस्सों में बटी मगध...

Magadh Train Accident Buxar : बक्सर में दो हिस्सों में बटी मगध एक्सप्रेस की बोगिया, यात्रियों में मची अफरा तफरी

बक्सर-डीडीयू पटना रेल खंड पर डाउन मगध एक्सप्रेस रघुनाथपुर और टुड़ीगंज के बीच दुर्घटनाग्रस्त (Magadh Train Accident Buxar) हो गई. ट्रेन पटना जा रही थी. इसी दौरान कपलिंग टूट गई. गाड़ी दो भाग में बंट गई. हालांकि किसी को नुकसान नहीं पहुंचा है. घटना के बाद यात्रियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के बीच धरौली हाल्ट के पास ये हादसा हुआ

हावड़ा दिल्ली मुख्य रेल मार्ग पर डुमरांव और टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के बीच धरौली हाल्ट के पास ये हादसा (Magadh Train Accident Buxar) हुआ है. कंपलिंग टूटने के बाद तेज झटके के साथ ट्रेन रुक गई. इस दुर्घटना के बाद यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गई. जैसे ही ट्रेन दो हिस्सों में बंटी तो बोगी में मौजूद यात्रियों में हड़कंप मच गया. ट्रेन रुकते ही सभी यात्री जैसे–तैसे ट्रेन से उतरे. कोई इमरजेंसी खिड़की से कूदा तो कोई धक्का–मुक्की कर गेट से.


ये भी पढ़ें..

हादसा दिन में तकरीबन 11 बजे हुआ. इस घटना के बाद फिलहाल इस रेलखंड पर परिचालन ठप है. हादसे के बाद रेल प्रशासन में हड़कंप है. रेलवे सुरक्षा बल के प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर रेलवे सुरक्षा बल की टीम भेजी गई है. फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

डुमरांव रेलवे स्टेशन से खुलने के 7 मिनट बाद हादसा

ट्रेन नंबर 20802 डाउन मगध एक्सप्रेस डुमरांव रेलवे स्टेशन से रविवार की सुबह लगभग 11 बजे खुली थी. ट्रेन टुड़ीगंज से आगे बढ़ने के 1 मिनट के बाद ही धरौली हॉल्ट के पास जोरदार आवाज के साथ ट्रेन दो हिस्सों में बंट गई. पहले लोको पायलट और गार्ड को यह लगा की ट्रेन डिरेल हो गई है, लेकिन लोको पायलट ने जब इमरजेंसी ब्रेक लगाकर गाड़ी को रोकी और नीचे उतर कर देखा तो कपलिंग टूट जाने के कारण ट्रेन दो हिस्सों में बंट गई थी. सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे है खबर लिखने तक किसी तरह की कोई हताहत की सूचना नहीं हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News