होमराजनीतिBhojpuri superstar Ritesh Pandey : पवन सिंह के बाद राजनीति में एक...

Bhojpuri superstar Ritesh Pandey : पवन सिंह के बाद राजनीति में एक और भोजपुरी गायक की एंट्री, इस विधानसभा पर टिकी निगाहें

बिहार की राजनीति में एक और सुपरस्टार की एंट्री हो गई है. बीते दिनों भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे (Bhojpuri superstar Ritesh Pandey) ने अपने राजनैतिक कार्यालय का उद्घाटन कर भी दिया हैं.

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव 2024 में बिहार में सबसे अधिक सुर्खियां बटोरी. राजनितिक जानकारों की मानें तो उन्होंने तीन सीटों पर एनडीए को नुकसान पहुंचाया. उनकी रैली में हजारों की संख्या में लोग तो आ रहे थे. मगर, वो जीतने में नाकाम रहे.


ये भी पढ़ें..

बिहार विधानसभा चुनाव होने से पहले की तैयारी शुरू

अगले वर्ष बिहार में विधानसभा चुनाव है. इसी बीच एक और भोजपुरी सुपरस्टार ने बिहार की राजनीति में एंट्री ले ली है. बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में काम कर चुके कई स्टार राष्ट्रीय स्तर में राजनीति में अपने सिक्का जमा चुके हैं. मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव (निरहुआ), रवि किशन जैसे बड़े नाम एक्टिव पॉलिटिक्स में काफी अच्छा कर रहे हैं. इसी लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. आज भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे ने कैमूर जिले के भभुआ में अपना चुनावी ऑफिस खोल आगामी विधानसभा को लेकर ताल थोक दी है.

नेता या गायक नहीं… बेटा हूं

भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे (Bhojpuri superstar Ritesh Pandey) ने कार्यालय के उद्घाटन समारोह में कहा कि मैं नेता या गायक नहीं बल्कि बेटा हूं और मुझे लोगों का भरपूर समर्थन मिलेगा. उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में शिक्षा का स्तर काफी खराब है. अगर यहाँ की जनता का समर्थन मिला तो शिक्षा को सुदृढ़ करने के क्षेत्र में काम करूंगा.सरकारी कार्यालय में घूसखोरी का प्रचलन काफी बढ़ा है, ऐसे में अगर हम जीतते हैं और कोई घूस लेता है तो उसको छठी का दूध याद दिला देंगे. सिंगर ने कहा कि मैं यहां का आवाज दिल्ली तक पहुंचाने का काम करूंगा.

कैसा है समीकरण

कैमूर जिले के अंतर्गत आने वाला भभुआ विधानसभा शुरू से ही ब्राह्मण बहुल इलाका रहा है. अभी यहाँ के विधायक भरत बिंद हैं. पहले भी इस सीट से ब्राह्मण उम्मीदवारों की जीत होती रही है. काराकाट से पॉवर स्टार पवन सिंह के ताल ठोकने के बाद इस बार रितेश पाडें भी किस्मत आजमाने पहुंचे हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News