होमपटनापटना आ रही फ्लाइट का ब्रेकफेल: पायलट की सूझबूझ से टला बड़ा...

पटना आ रही फ्लाइट का ब्रेकफेल: पायलट की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

द भारत: दिल्ली से पटना आ रही स्पाइसजेट की फ्लाइट का शुक्रवार को हवा में ही ब्रेक फेल हो गया. फ्लाइट आरा तक पहुंच गई थी. पटना में लैंडिंग से पहले फ्लाइट में आई गड़बड़ी का पायलट को पता चल गया. जिसके बाद फ्लाइट को वाराणसी के लिए डायवर्ट करना पड़ा. इस दौरान दिल्ली से पटना आने वाले 138 यात्रियों की सांसें अटकी रही. हालांकि, पायलट की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया.

मिली जानकारी के अनुसार, स्पाइसजेट की एसजी फ्लाइट 8721 दिल्ली से पटना आ रही थी. फ्लाइट को शुक्रवार की सुबह 8.30 बजे पटना एयरपोर्ट पर लैंड करना था. एटीसी ने अनुमति दे दी थी, लेकिन उड़ान भरने के बाद हवा में ही ब्रेक में गड़बड़ी होने का पता चला. पटना का रनवे छोटा होने के कारण पायलट ने विमान की लैंडिंग नहीं कराई और फ्लाइट को वाराणसी ले गए. वाराणसी में एटीसी से अनुमति लेकर उसकी लैंडिंग करवाई.

इस फ्लाइट से दिल्ली से पटना आने वाले यात्रियों की संख्या 138 थी. इस फ्लाइट ने वाराणसी से उड़ान भरने के बाद करीब तीन घंटे देर से 11.30 बजे पटना एयरपोर्ट पर लैंड किया और 12.05 बजे 140 यात्रियों को लेकर दिल्ली रवाना हो गई. इस विमान से पटना से दिल्ली जाने वाले यात्री तीन घंटे तक परेशान रहे.

तीन घंटे लेट पहुंचे यात्री: फिर से यह फ्लाइट वाराणसी से उड़ान भरने के बाद करीब तीन घंटे देर से 11.30 बजे पटना एयरपोर्ट पर उतरी. दोपहर 12.05 बजे 140 यात्रियों को लेकर दिल्ली रवाना हुई. विमान के देर होने से तीन घंटे तक पटना से दिल्ली जाने वाले यात्री परेशान रहे. इस दौरान एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहे यात्रियों की एयरलाइंस के अधिकारियों और कर्मियों से नोकझोंक भी हुई.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News