होममनोरंजनMirzapur 3 Release Date: मिर्जापुर को लेकर हो रही हैं बड़ी तैयारी,...

Mirzapur 3 Release Date: मिर्जापुर को लेकर हो रही हैं बड़ी तैयारी, अगर बात हुई फाइनल तो जल्द होगा अनाउंसमेंट

द भारत: Mirzapur 3 Release Date: ओटीटी की दुनिया में वेबसीरीजों के फैन्स को बीते कुछ महीनों से वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 3 की रिलीज डेट का इंतजार है. वे इसके नए अपडेट का इंतजार कर रहे हैं. परंतु नए सीजन की रिलीज डेट से पहले एक रोचक चर्चा सामने आ रही है.

ताजा रिपोर्टों के अनुसार, निर्माता प्राइम वीडियो शो को फिल्म में बदने की योजना पर काम कर रहा है. यह फिल्म सीरीज से अलग होगी. खबरों मानें तो प्राइम इस वेब सीरीज पर आधारित एक फीचर फिल्म बनाने की योजना बना रहे है. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक मिर्जापुर की दुनिया ने दर्शकों को आकर्षित किया है, और निर्माता वेब सीरीज खत्म होने के बावजूद इसका जादू दर्शकों के बीच लेकर जाना चाहते हैं.


ये भी पढ़े: जानिए भारत के सबसे अमीर और गरीब विधायक कौन है?


गुंजाइश की तलाश

Mirzapur 3 Release Date: जानकारी के अनुसार मिर्जापुर के अलग-अलग किरदारों की बैक स्टोरी तथा अन्य कहानियों को फिल्मों के रूप में विकसित किया जा सकता है. मेकर्स को लगता है कि इसमें दर्शकों आकर्षित करने की बहुत गुंजाइश है. उल्लेखनयी है कि अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, दिव्येंदु शर्मा और कुलभूषण खरबंदा की क्राइम ड्रामा वेब सीरीज भारतीय ओटीटी स्पेस के सबसे सफल शो में है. इन एक्टरों को मिर्जापुर के किरदारों के रूप में दर्शकों ने काफी पसंद किया है. बताया जा रहा है कि मिर्जापुर को लेकर फिल्म के आइडिये पर काम शुरू हो चुका है.

टॉप से एक कम

सूत्रों का कहना है कि एक बार जब यह तय हो जाएगा कि मिर्जापुर की कहानी को किस रूप में बड़े पर्द के रूप में तैयार किया जा सकता है, तो जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी. मिर्जापुर के पहले सीजन में विक्रांत मैसी और श्रेया पिलगांवकर लीड एक्टरों में शामिल थे. इसका प्रीमियर नवंबर 2018 में हुआ था.


ये भी पढ़े: किरायेदार से हैं परेशान तो रेंट एग्रीमेंट बनवाते समय इन बातों का रखें ख़ास ध्यान


दूसरा सीजन अक्टूबर 2020 में आया था. जिसमें विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा और प्रियांशु आए थे. आईएमडीबी पर मिर्जापुर भारत की 50 सबसे लोकप्रिय भारतीय वेब सीरीजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर थी. नेटफ्लिक्स की सेक्रेड गेम्स टॉप पर थी.  मिर्जापुर का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने किया है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News