होमराजनीतिBihar Politics: पूर्णिया से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे पप्पू यादव: कहा- वादा पूरा...

Bihar Politics: पूर्णिया से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे पप्पू यादव: कहा- वादा पूरा नहीं किया तो राजनीति ही नहीं बिहार छोड़ दूंगा

Bihar Politics: 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव भी सक्रिय हो गए हैं. कटिहार में पप्पू यादव ने पूर्णिया से लोकसभा से चुनाव लड़ने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि मैंने चुनाव में किया वादा पूरा नहीं किया तो राजनीति ही नहीं बिहार छोड़ दूंगा.

जुड़िए हमारे whatspp ग्रुप से और घर बैठे पाए देश दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरें।

पप्पू यादव बुधवार को जिले के कोढ़ा हाई स्कूल मैदान में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे. सम्मेलन में पार्टी संगठन और आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी पर चर्चा की. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 2025 विधानसभा चुनाव में हमारी सरकार बनेगी तो हर परिवार को नौकरी देंगे. अगर नौकरी नहीं दें पाया तो 50 लाख रुपए के रोजगार की गारंटी दूंगा.

वन नेशन वन इलेक्शन की बजाय वन नेशन वन एजुकेशन सिस्टम हो लागू

पप्पू यादव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि वन नेशन वन इलेक्शन की जगह वन नेशन वन एजुकेशन सिस्टम लागू होना चाहिए. आप वन नेशन प्रत्येक को नौकरी देने पर बात कीजिए. उन्होंने कहा कि यह कर दीजिएगा तो आपको कभी हिंदू-मुस्लिम करने की जरूरत नहीं होगी.

जाप सुप्रीमो ने कटिहार की जनता का आह्वान करते हुए कहा कि हमारा और आपका रिश्ता राजनीतिक का नहीं है. हमारा और आपका रिश्ता प्यार और मोहब्बत का है. हम आप लोगों से मोहब्बत करते हैं. इसलिए आपके लोकसभा से चुनाव लड़ना चाहते हैं.

बिहार की जनता मेरे लिए भगवान

जाप सुप्रीमो ने कहा कि पप्पू यादव सिर्फ ईश्वर के लिए काम करता है. हम जनता को ही ईश्वर मानते हैं. जब हम कुछ नहीं हैं तो भी आपके साथ हमेशा खड़े रहते हैं. जब जहां खोजिए, वहां हम मौजूद मिलेंगे. इसलिए कोढ़ा से लोकसभा चुनाव की शंखनाद कर रहे हैं.

I.N.D.I.A गठबंधन टिकट दे या ना दे, हमारे सांसद पप्पू यादव ही होंगे

दूसरी तरफ कार्यकर्ताओं का कहना है कि पप्पू यादव को I.N.D.I.A गठबंधन से टिकट मिले या नहीं मिले, लेकिन हमारे नेता पप्पू यादव ही रहेंगे. जब वे पूर्णिया के सांसद थे, तो पूर्णिया में स्वास्थ्य व्यवस्था बेहतर किए थे. आज काफी लचर व्यवस्था हो गई है. बिजली की स्थिति भी बद से बदतर हो गई है। उन्होंने कहा कि बिजली की मांग करते हैं तो गोली मार दी जाती है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News