होममनोरंजनNew Movies: गद्दर-2 के बाद अब लाहौर-1947, पहली बार सनी देओल को...

New Movies: गद्दर-2 के बाद अब लाहौर-1947, पहली बार सनी देओल को लेकर फिल्म बनाएंगे आमिर खान

New Movies: आमिर खान ने सनी देओल के साथ हाथ मिला लिया है. आमिर, सनी देओल स्टारर फिल्म ‘लाहौर, 1947’ को प्रोड्यूस करेंगे. 90 के दशक के फेमस डायरेक्टर राजकुमार संतोषी इस फिल्म का डायरेक्शन करेंगे. आमिर खान प्रोडक्शन ने मंगलवार 3 अक्टूबर को इसकी घोषणा की.

सनी और राजकुमार संतोषी की बॉन्डिंग बेहद खास है. संतोषी सनी को घायल, घातक और दामिनी जैसी सुपरहिट में डायरेक्ट कर चुके हैं. इन तीनों फिल्मों में सनी के रोल को काफी पसंद किया गया था. आमिर खान प्रोडक्शन के हवाले से कहा गया- इस बात की अनाउंसमेंट करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैंने, सनी देओल और राजकुमार संतोषी ने फिल्म (New Movies) लाहौर,1947 के लिए हाथ मिलाया है. उम्मीद करता हूं कि यह सफर शानदार रहे. हमें आपकी दुआओं की जरूरत है.

ये भी पढ़ें: Salaar Release Date: शाह रुख खान से होगा प्रभास का मुकाबला, सालार की नई रिलीज डेट का हुआ एलान!

तकरीबन 100 करोड़ हो सकता है फिल्म का बजट

यह नई फिल्म (New Movies) का बजट तकरीबन 100 करोड़ हो सकता है. इसका ज्यादातर हिस्सा सनी देओल फीस के तौर पर लेंगे. गदर-2 की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद सनी देओल की मार्केट वैल्यू काफी ज्यादा बढ़ गई है. खबरें हैं कि वो एक फिल्म करने के लिए इस वक्त 40 से 50 करोड़ तक फीस चार्ज करने वाले हैं.

गदर-2 की सक्सेस पार्टी में पहुंचे थे आमिर

एक वक्त था, जब आमिर और सनी देओल की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस क्लैश होता था. 2001 में गदर वर्सेज लगान की टक्कर को कौन भूल सकता है. दोनों फिल्मों को खूब पसंद किया गया था. हालांकि कमाई के मामले में सनी देओल की गदर काफी आगे थी. बीते दिनों जब गदर-2 की सक्सेस पार्टी रखी गई थी तो आमिर खान भी वहां पहुंचे थे. सनी देओल ने बहुत गर्मजोशी से आमिर खान का स्वागत किया था.

एक वक्त पर कॉम्पिटिटर थे आमिर-सनी, अब साथ आए

आमिर खान और सनी देओल का साथ आना इसलिए भी दिलचस्प है, क्योंकि एक वक्त पर दोनों के बीच मुकाबला चलता था. 90 के दशक में आमिर खान की फिल्म दिल और सनी देओल की घायल एक ही दिन रिलीज हुई थीं. इसके अलावा आमिर की राजा हिंदुस्तानी और सनी देओल की फिल्म घातक का भी क्लैश हुआ था. हालांकि जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा होती है, वो लगान वर्सेज गदर- एक प्रेम कथा के क्लैश की है. लगान को गदर की तुलना में बेहतर रेट किया गया था. हालांकि जब दोनों फिल्में रिलीज हुईं तो गदर काफी आगे निकल गई.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News