होमराजनीतिNEET Paper Leak : नीट पेपर लीक जांच में पूछताछ के लिए...

NEET Paper Leak : नीट पेपर लीक जांच में पूछताछ के लिए तेजस्वी तैयार, निजी सचिव को लेकर हुवा है हंगामा

उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा के द्वारा तेजस्वी यादव के आप्त सचिव प्रीतम कुमार का नाम नीट पेपर लीक ( NEET Paper Leak) मामले में आने पर तेजस्वी यादव ने भाजपा पर मामले को डाइवर्ट करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भाजपा मामले को डाइवर्ट करना चाहती है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि नीट धांधली मामले में अगर प्रीतम कुमार का नाम आता है तो उनको बुलाकर पूछताछ कर लिया जाय. तेजस्वी ने कहा है की जरूरत इस बात की है तो बुला कर पूछताछ कर ले जो भी दोषी है, उन्हें गिरफ्तार करें. अगर इन लोगों से नहीं हो रहा है तो मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बोल देता हूं कि जो भी दोषी हैं उनको गिरफ्तार करें.


ये भी पढ़ें…

  1. NEET UG Re-Exam के लिए 1563 कैंडिडेट्स को जारी किया गया एडमिट कार्ड, ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
  2. UGC-NET एग्जाम में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर पूछे गये सवाल, CPM ने कसा तंज, कहा -विज्ञान की जगह पढ़ाया जा रहा है अंधविश्वास

उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा को नहीं है कोई ज्ञान

तेजस्वी ने सीधा तौर पर कहा कि NEET Paper Leak मामले में जो इंजीनियर गिरफ्तार हुआ है, वह बेनिफिशियरी हो सकता है लेकिन मास्टरमाइंड अमित आनंद और मास्टरमाइंड नितेश कुमार है. उन्होंने कहा कि हम लोगों ने फोटो भी साझा कर दिया है. तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें कोई ज्ञान नहीं है.

तेजस्वी यादव ने सिस्टम पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि शिक्षक भर्ती के जो आरोपी थे वह बिना जेल गए बाहर-बाहर बेल भी ले लिया. हम लोगों को सारी जानकारी है. तेजस्वी ने कहा कि पूरे मामले को डायवर्ट कर हमसे जोड़ा जा रहा है. उन्होंने कहा कि हम तो कह ही रहे हैं कि जिनको जो जांच करनी है, कर ले.

प्रधानमंत्री हर मामले पर हैं मौन

अंतिम में तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को घेरते हुए कहा कि जब से प्रधानमंत्री बिहार का लगातार दौरा कर रहे हैं तब से बिहार में पुल गिर रहा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि और कुछ ना कुछ हो ही रहा है, लेकिन प्रधानमंत्री हर मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News