होमताजा खबरPappu Yadav : पूर्णिया सांसद पप्पू यादव के पिता का निधन, पैतृक...

Pappu Yadav : पूर्णिया सांसद पप्पू यादव के पिता का निधन, पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्कार

पूर्णिया सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) के पिता चंद्र यादव का मंगलवार सुबह निधन हो गया. वो 80 साल के थे. पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे. 8 सितंबर को उन्हें पटना AIIMS में एडमिट कराया गया था. निधन की जानकारी सांसद ने खुद सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने लिखा- पापा नहीं रहे.

एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा- ‘मेरी दुनिया उजड़ गई. मेरे सृजनकर्ता, आदर्श, मेरे विचार केंद्र, मेरे प्रेरणा श्रोत, मेरे पथ प्रदर्शक, मेरी शक्ति के उत्स पिताजी नहीं रहे. पापा आपके बिना मैं कुछ नहीं.’


ये भी पढ़ें..

इससे पहले सोमवार को भी पिता की बिगड़ती तबीयत को देख पप्पू यादव ने सोशल मीडिया पर अपनी भावना व्यक्त की थी. उन्होंने लिखा था कि हमने भगवान की पूजा तो की, लेकिन शायद उन्हें सच्चे मन से महसूस नहीं किया. अगर ऐसा होता, तो इंसानियत भी शायद अपने सही स्वरूप में होती. मैंने अपने पापा में ईश्वर को देखा है.

पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्कार

पूर्णिया से लोकसभा चुनाव निर्दलीय जीतने के बाद भी पप्पू यादव का अपने पिता के साथ इमोशनल वीडियो सामने आया था. जिसमें उनके पिता बेड पर बैठे हैं, और पप्पू यादव उनके चरणों के पास. इस वीडियो में सांसद और उनके माता-पिता बहुत भावुक नजर आ रहे हैं. चंद्र यादव का पार्थिव शरीर पटना AIIMS से पैतृक गांव मधेपुरा के खुर्दा गांव ले जा रहा है. वहीं घाट पर उनका अंतिम संस्कार होगा.

लोकसभा-विधानसभा का चुनाव लड़े थे

पप्पू यादव ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनके पिता समाज के सिपाही थे. उन्होंने समाज में अलख जगाने के लिए स्कूल का निर्माण कराया. खुद हेडमास्टर बने और लोगों को शिक्षित किया. वो कोसी इलाके से विधानसभा और लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं. हालांकि वो कभी चुनाव नहीं जीत पाए.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News