होममनोरंजनBhojpuri news: मुंगेर में बनी हिन्दी फ़िल्म "लाल" के पोस्टर हुये रिलीज़

Bhojpuri news: मुंगेर में बनी हिन्दी फ़िल्म “लाल” के पोस्टर हुये रिलीज़

अंशु मौर्या
द भारत: Bhojpuri news: मुंगेर में बनी हिन्दी फिल्म “लाल” के पोस्टर,गानों एवं ट्रेलर का विमोचन आज, इस मौके पर स्थानीय पत्रकारों को भी किया गया सम्मानित.

मुंगेर के जमालपुर स्थित गायत्री नगर के एक विवाह भवन में मुंगेर में बनी हिन्दी फिल्म “लाल” के पोस्टर, गानों एवं ट्रेलर का विमोचन फिल्म के कलाकारों एवं गणमान्य लोगों के द्वारा किया गया. इस फिल्म का निर्माण मुंगेर में ही किया गया है जिसपर लगभग 35 लाख रुपए का खर्च आया है.

इस फिल्म को नक्सलबाद और सरकार की विकास योजनाओं को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है और इस फिल्म में किस तरह से नक्सलियों द्वारा मुंगेर SP के0सी0 सुरेंद्र बाबू की हत्या की गई और किस तरह से नक्सलियों द्वारा कजरा थाना हथियार लूट कांड को अंजाम दिया गया है उसको दर्शाया गया है.

ये भी देंखे: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल के खिलाफ गैर जमानती वारंट! जेल जाने की आई नौबत

ये भी देंखे: भोजपुरी गाना ‘राजा जी’ में Pawan Singh, Shivani Singh के साथ हुए रोमांटिक, गाने को मिले 8 मिलियन से अधिक व्यूज (Watch Video)

Top 5 Bold Web Series: ओटीटी पर “रसभरी” समेत ये टॉप 5 बोल्ड वेब सीरीज, जो आपको केवल अकेले में ही देखनी चाहिए

ये भी देंखे: Bhojpuri Hit Gana: पावर स्टार-अक्षरा सिंह का सबसे रोमांटिक नंबर, देख! आज भी मचल उठता है फैंस का मन 

ये फिल्म 2 घंटे 15मिनिटों की है

इस फिल्म को संचु फिल्मस प्रोडक्शन के बैनर तले डायरेक्ट नेहाल अहमद व प्रोड्यूसर सुजीत सुमन ने निर्माण किया है. जिसमे डायलोग राजीव कुमार पोद्दार, एक्शन प्रदीप साह, कोरियोग्राफर प्रीतम अधिकारी, म्यूजिक संजीव तनहा, गायक आलोक कुमार व शबनम ने दी है और इस फिल्म में श्यामा राणा, त्रिशा खान, आलोक कुमार, अजित विक्रम, अमरदीप आदि ने मुख्य किरदार निभाए है. ये फिल्म 2 घंटे 15मिनिटों की है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News