होमपटनाLalu family: आनन-फानन में दिल्ली से पटना आई राबड़ी देवी, सीधे पहुँची...

Lalu family: आनन-फानन में दिल्ली से पटना आई राबड़ी देवी, सीधे पहुँची तेजप्रताप के आवास

Lalu family: लालू परिवार में तेजस्वी और तेजप्रताप यादव के बीच जारी जंग के बीच राबड़ी देवी पटना पहुंच गई हैं. राबड़ी देवी ने पटना पहुंचने के बाद पटना एयरपोर्ट पर हुए बातचीत में कहा कि उनके परिवार में कोई झगड़ा नहीं है, असली लड़ाई तो बीजेपी और जदयू के बीच है.

ये भी पढ़ें: MNP Rules: मोबाइल नंबर पोर्ट करना अब नहीं रहा आसान, ट्राई ने बना दिए सख्त नियम

राबड़ी देवी ने एक तरफ जहां बिहार विधानसभा के उपचुनाव को लेकर आरजेडी की जीत का दावा किया तो वहीं लालू यादव की सेहत में काफी सुधार आने की बात कही. लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप का बगावती सुर कम होने का नाम नहीं ले रहा. इस बार वे आर-पार के मूड में दिख रहे हैं.

इसी बीच मां राबड़ी देवी भी दिल्ली से आज शाम पटना पहुँची और सीधे तेजप्रताप के आवास चली गई. आइये जानते है कि राबड़ी देवी के इस आनन-फानन के पीछे की वजह क्या है.

चुकी, बिहार विधानसभा उपचुनाव में स्टार प्रचारकों की लिस्ट से राबड़ी देवी, मीसा भारती व अपना नाम नहीं देख गुस्से में तेज प्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव से कहा था कि अगर हमें उस लिस्ट में जगह नहीं दिया तो कोई बात नहीं, मां और बहन को तो जरूर जगह देना चाहिए था.

अटैक करते हुए कहा था कि

बिना नाम लिए ही तेजस्वी पर अटैक करते हुए कहा था कि बिहार की महिलाएं इसे कदापि माफ़ नहीं करेंगी. तेज प्रताप के बगावती तेवर को देखते हुए दिल्ली में मौजूद मां व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पटना आ गई है. पटना एयरपोर्ट से सीधे वो तेज प्रताप के सरकारी आवास चली गई. राबड़ी देवी के साथ एमएलसी सुनील सिंह भी थे.

Lalu family: लेकिन तेज प्रताप को राबड़ी देवी के आने की खबर पहले से ही मिल गई थी. इसलिए राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचने से पहले ही तेजप्रताप वहां से निकल गए. राबड़ी देवी काफी देर तक बेटे तेजप्रताप के आवास पर उनका इंतजार करती रही लेकिन वह नहीं आए. जिसके बाद राबड़ी देवी वहां से चली गई.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News