होमपटनाBihar news: नालंदा में गहरे बोरवेल में गिरा बच्चा, 60 फीट पर...

Bihar news: नालंदा में गहरे बोरवेल में गिरा बच्चा, 60 फीट पर फंसा, बचाव के लिए पहुंची NDRF की टीम

द भारत: Bihar news: नालंदा में 4 साल का बच्चा शिवम 150 फीट गहरे बोरवेल में खेलते-खेलते गिर गया. घटना रविवार सुबह करीब 9.30 बजे की है, बोरवेल से उसके रोने की आवाज आ रही है. रेस्क्यू में स्थानीय प्रशासन जुटा हुआ है. बच्चे को पाइप से ऑक्सीजन दी जा रही है.

ये भी पढ़े: IND A vs PAK A Final Live: इमर्जिंग एशिया कप के फाइनल में भारत ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी: जानिए दोनों के प्लेइंग 11

Bihar news: शिवम करीब 5 घंटे से अंदर फंसा है. बोरवेल में कैमरा डाला गया है. उसके फुटजे में शिवम खड़ा दिखाई दे रहा है. बच्चा 60 फीट गहराई पर फंसा है. वो हाथ हिला रहा है. उसके नीचे पानी भी नजर आ रहा है.

रेस्क्यू में जुटा प्रशासन

इधर बच्चे के रेस्क्यू के लिए बोरवेल के आसपास जेसीबी से खुदाई की जा रही है. एनडीआरएफ की टीम पटना से नालंदा पहुंच चुकी है. टीम में 21 लोग शामिल हैं.

बोरबेल के पास 2 घंटे में करीब 10 फीट गड्ढा किया जा सका है. वहीं बोरवेल के पास रस्सी से घेराबंदी की गई है ताकि भीड़ को दूर रखा जा सके.

ये भी पढ़े: Sex racket in bihar: पटना में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, घटनास्थल से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी बरामद!

नालंदा थाने के भदारी गांव में डोमर मांझी का बेटा शिवम कुमार अपनी मां रेणू देवी के साथ खेत में गया था. चुहन सिंह के खेत में बोरिंग फेल हो जाने के कारण उसे ताड़ के पत्ते से ढंका गया था.

Up politics: पानी पी-पी कर भाजपा को कोसने वाले राजभर योगी सरकार में बनेंगे मंत्री,अगले हफ्ते होगा मंत्रिमंडल का विस्तार!

घटना नवादा जिले की है

शिवम की मां खेत में काम करने लगी और तभी शिवम पेड़ के पास आ कर खेलने लग. इस बीच अचानक से वह बोरवेल में गिर गया. आवाज होने के बाद उसकी मां दौड़ी, इसके बाद अन्य ग्रामीणों को भी इसकी जानकारी दी.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News