होमपटनाPatna SSP: की क्राइम मीटिंग में थानेदारों को फटकार अपराध और अपराधियों...

Patna SSP: की क्राइम मीटिंग में थानेदारों को फटकार अपराध और अपराधियों पर लगाम नहीं लगाने पर जताई नाराजगी

पटना, (Patna SSP) अपराध को लगाम लगाने और अपराधियों पर नकेल कसने को लेकर पटना एसएसपी राजीव मिश्रा के नेतृत्व में बुधवार की शाम सात घंटे चली तक क्राइम मीटिंग चली. इस दौरान पटना जिले के सभी थानाध्यक्षों को कई दिशा निर्देश ही नहीं बल्कि शोकॉज नोटिस भी जारी किया गया है.

वहीं पटना एसएसपी कार्यालय में जिले के सभी थानाध्यक्षों के साथ पटना एसएसपी (Patna SSP) राजीव मिश्रा के नेतृत्व में बैठक किया गया. बैठक में सभी सिटी SP, ASP, DSP समेत थाना अध्यक्षों के साथ बैठक कर अपराध को लगाम लगाने के लिए बैठक कर दिशा निर्देश जारी किया गया.

नुसंधान में देरी

आपको बता दें कि हाल के दिनों में हुए अपराध की घटना के बाद फरार चल रहे अपराधियों को लेकर पटना एसएसपी राजीव मिश्रा कई थानेदारों से संतुष्ट नही दिख रहे हैं. इसे लेकर लगातार बैठकों का दौर जारी है. बैठक में फरार चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी और अपराध पर अंकुश लगाने की दिशा निर्देश के साथ-साथ फटकार भी लगाई जा रही है. बावजूद इसके अपराधी की गिरफ्तारी न होना और पूर्व के केस में अनुसंधान में देरी होने को लेकर कई थानेदार को फटकार लगाई गई है.

ये भी पढ़ें : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधानसभा में दिए गए बयान पर मांगी माफी, बयान को लेकर पटना से दिल्ली तक मची थी हलचल

वहीं पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने देर शाम चली क्राइम मीटिंग समाप्त होने के बाद जानकारी दिया कि अपराधियों पर नकेल कसने और कई थानेदारों के कार्यशैली से संतुष्ट नहीं होने को लेकर फटकार लगाई गई है. कई दिशा निर्देश दिए गए हैं. कई थानेदारों को शोकॉज भी जारी किया गया है. संतोषजनक जवाब नहीं देने पर थानाध्यक्षों पर कार्रवाई करने का भी निर्देश जारी किया गया है। सभी को रात्रि गश्ती में तेजी लाने और रोको-टोको अभियान को नजरअंदाज न करने की भी सलाह दी है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News