होमपटनाठेकेदार ने मांगे रिश्वत: भ्रष्ट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को निगरानी रंगे ने हाथ...

ठेकेदार ने मांगे रिश्वत: भ्रष्ट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को निगरानी रंगे ने हाथ दबोचा

ठेकेदार ने मांगे रिश्वत: पटना, राज्य के दो जिलों में निगरानी की अलग-अलग टीम ने घूस लेते हुए भवन निर्माण विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर और पुलिस सब इंस्पेक्टर को उनके प्राइवेट ड्राइवर के साथ गिरफ्तार किया. निगरानी टीम की इस कार्रवाई से जबरदस्त हड़कंप मच गया है.

रिश्वत मांगे जाने की शिकायत

प्रवीण कुमार भवन निर्माण विभाग में एग्जीक्यूटिव इंजीनियर हैं. इनकी पोस्टिंग किशनगंज जिले में विभाग के मुख्यालय ऑफिस में है. इनके खिलाफ एक ठेकेदार ने रिश्वत मांगे जाने की शिकायत की थी. दरअसल, ठेके पर सरकारी काम को पूरा करने के बाद ठेकेदार के बिल का भुगतान होना था.

ये भी पढ़ें:Railway Knowledge: 1 लीटर तेल में कितना चलती है ट्रेन? जानिए पैसेंजर और एक्‍सप्रेस गाड़ी में से किसकी माइलेज है ज्‍यादा?

काफी रुपए का भुगतान हुआ भी. बिल के 5% रुपए का भुगतान होना बाकी था. इसे जारी करने के एवज में प्रवीण कुमार ठेकेदार से रिश्वत मांग रहे थे. इसी कड़ी में 1.10 लाख रुपए वो आज ठेकेदार से रिश्वत ले रहे थे. इसी बीच पटना से गई निगरानी की टीम ने छापेमारी कर दी. ऑफिस से ही एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News