होमपटनाhunter queen: हाथों में पिस्टल, 80 के स्पीड में लहरिया कट बाइक...

hunter queen: हाथों में पिस्टल, 80 के स्पीड में लहरिया कट बाइक पर स्टंट करती हंटर क्वीन, अब ढूंढ रही पुलिस

द भारत: hunter queen: पटना के गंगा पाथ वे मरीन ड्राइव पर एक लड़की के स्टंट का वीडियो सामने आया है. वीडियो में लड़की 80 की स्पीड में बाइक को चलाते हुए दोनों हाथ छोड़कर पिस्टल नॉक करती नजर आ रही है. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर हंटर क्वीन नाम की आईडी से डाला गया है.

लड़की के इस खतरनाक स्टंट का वीडियो अब काफी तेजी से लोग शेयर कर रहे हैं. इसे जानलेवा बता रहे हैं. इसके बाद पुलिस भी एक्टिव हो गई है. पटना पुलिस अब इस स्टंट गर्ल ‘हंटर क्वीन’ की तलाश में जुट गई है.


ये भी देंखे: Mirzapur के अखंडानंद त्र‍िपाठी का एयरपोर्ट पर दिखा जलवा, जानिए कब आएगी Mirzapur season 3


hunter queen: बता दें कि अटल पथ पर लहरिया कट बाइकर्स पर लगाम लगाने के लिए डीएसपी समेत पुलिस कई अधिकारी तैनात किए गए हैं. चालान भी कटते हैं. इसके बावजूद हर दिन लहरिया कट बाइकर्स पुलिस को चुनौती दे रहे हैं.

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर 1 दिन पहले डाला गया है. जिसे 31 हजार से ज्यादा बार देखा गया है. इस आईडी पर 1 लाख 75 हजार फॉलोअर्स हैं.


ये भी देंखे: Mirzapur के अखंडानंद त्र‍िपाठी का एयरपोर्ट पर दिखा जलवा, जानिए कब आएगी Mirzapur season 3


क्या बोले सिटी एसपी

पटना के एसपी सेंट्रल वैभव शर्मा ने इस वीडियो की पुष्टि की है. हालांकि, उन्होंने कहा है कि कोई युवती स्टंट करते हुए रील बना कर सोशल साइट पर डाल रही है. इसकी जानकारी नहीं मिली है. लेकिन, सीसीटीवी फुटेज से इसकी जांच कराई जाएगी. एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News