होमराजनीतिBihar Politics: NDA में शामिल होने से पहले बोले उपेन्द्र कुशवाहा: पीएम...

Bihar Politics: NDA में शामिल होने से पहले बोले उपेन्द्र कुशवाहा: पीएम मोदी को टक्कर देने वाला कोई नहीं दिख रहा

द भारत: Bihar Politics: भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में एनडीए की बैठक हो रही है. ये बैठक मंगलवार को दिल्ली में होगी. भाजपा की तरफ से जदयू का दामन छोड़कर अपनी नई पार्टी बनाने वाले उपेन्द्र कुशवाहा को भी न्यौता दिया गया है. कुशवाहा एनडीए की बैठक में शामिल होंगे. भारतीय जनता पार्टी के बुलावे पर कुशवाहा ने कहा कि हर जानकारी मीडिया से शेयर की जाए, ये जरूरी नहीं. इससे पहले चिराग पासवान को भी बीजेपी ने बैठक में आने का न्यौता दिया था.

राहुल गांधी ही असली दूल्हा

विपक्षी एकता की बैठक पर उन्होंने कहा कि बैठक से कोई फ़ायदा नहीं होने वाला है. पीएम नरेंद्र मोदी का मुकाबले दूर-दूर तक कोई नहीं दिख रहा है. उन्होंने कहा कि पीएम के नेतृत्व में एडीए मजबूत है. पटना में हुई विपक्षी बैठक में ही संकेत मिल गया था कि राहुल गांधी ही असली दूल्हा हैं.


also read: Up politics: पानी पी-पी कर भाजपा को कोसने वाले राजभर योगी सरकार में बनेंगे मंत्री,अगले हफ्ते होगा मंत्रिमंडल का विस्तार!


लाठीचार्ज की हो न्यायिक जांच

Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी के कार्यकर्ता पर लाठीचार्ज को लेकर कहा कि इस घटना की न्यायिक जांच होनी चाहिए. जांच ही नहीं बल्कि न्याय मिलना चाहिए. विपक्षी दल की बैठक मात्र दिखावा के लिए कि जाती है. केवल सत्ता की कुर्सी के लिए बैठक हो रही है.

ये भी देंखे: Political Drama Web Series: राजनीति के दांव पेंचों से भरी ये जबरदस्त वेब सीरीज, केवल मजा ही नहीं बल्कि सबक भी देती हैं!

मोदी को हटाना ही उनका एजेंडा है. लेकिन यह दिख नहीं रहा है. NDA की बैठक में शामिल होने को लेकर कहा कि मीडिया अपनी चर्चा करती है. मोदी के सामने कोई पहलवान विपक्ष का नहीं दिख रहा है. कोई ठोस एजेंडा विपक्षी का नहीं दिखा रहा है. उपेन्द्र कुशवाहा अपने सोमवार को सरकारी आवास पर मीडिया से बात कर रहें थे.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News