होममौसमBihar Flood Alert: बिहार में बाढ़ से बही सड़कें..16 गांवों का संपर्क...

Bihar Flood Alert: बिहार में बाढ़ से बही सड़कें..16 गांवों का संपर्क टूटा: 19 जिलों में भारी बारिश के साथ चमकेगी बिजली

द भारत: Bihar Flood Alert: बिहार के कई जिलों में बारिश से लगातार नदियां उफान पर हैं. नेपाल में हो रही बारिश के चलते भी नदियों का जलस्तर बढ़ रहा है. पूर्णिया में बाढ़ के पानी में 5 सड़कें बह गई हैं. इससे 16 गांवों का जिला मुख्यालय से संपर्क टूट गया है. जिससे 30 हजार की आबादी प्रभावित हुई है.

वही आज बिहार के 19 जिलों में बारिश और आकाशीय बिजली का अलर्ट है. अगले 2 दिनों तक बारिश की गतिविधियां बनी रहेंगी.

पूर्णिया में बाढ़ में बह गई सड़कें (weather forcaste)

Bihar Flood Alert: पूर्णिया में बाढ़ के पानी ने तांडव दिखाया है. अमौर और बैसा जैसे प्रखंडों में कनकई, महानंदा, दास, बकरा और परमान जैसी नदियों के उफान पर आ जाने से कारण निचले हिस्सों में बसे ग्रामीण इलाकों में बाढ़ ने विकराल रूप ले लिया है. बाढ़ के पानी के तेज बहाव में बैसा और अमौर की 5 सड़कें कट कर बह गई हैं.


also read: Up politics: पानी पी-पी कर भाजपा को कोसने वाले राजभर योगी सरकार में बनेंगे मंत्री,अगले हफ्ते होगा मंत्रिमंडल का विस्तार!


इसमें वैसा प्रखंड की 3 सड़कें और अमौर प्रखंड की 2 सड़कें शामिल हैं. इससे 16 से अधिक गांवों की करीब 30 हजार की आबादी का संपर्क जिला मुख्यालय से पूरी तरह कट गया है.

पटना में आज कैसा रहेगा मौसम (weather forcaste)

पटना में भी सोमवार यानी आज आंशिक से मध्यम बारिश के आसार हैं. साथ ही जिले में एक दो जगहों पर वज्रपात की आशंका है. अभी एक निम्न दबाव का क्षेत्र उत्तर ओडिशा और आसपास में बना हुआ है. मानसून ट्रफ गंगानगर, नरनौल, अलीगढ़, वाराणसी, डाल्टेनगंज एवं निम्न दबाव के क्षेत्र से होकर गुजर रही है.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News