होमपटनाSex racket in bihar: पटना में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, घटनास्थल...

Sex racket in bihar: पटना में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, घटनास्थल से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी बरामद

द भारत: Sex racket in bihar: पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. गुप्त सूचना के आधार पर दानापुर एएसपी अभिनव धीमान और प्रशिक्षु डीएसपी डॉ. अनू कुमार के नेतृत्व में बिहटा थाना क्षेत्र के महादेव नगर के एक के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट से आपत्तिजनक हालत में तीन युवतियां और दो युवक को गिरफ्तार किया है.

इसके साथ ही सेक्स रैकेट की संचालिका रानी को भी गिरफ्तार किया गया है. घटनास्थल से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है. गिरफ्तार युक्तियां भोजपुर की रहने वाली है, तो संचालिका रानी देवी भी भोजपुर के बबुरा निवासी है. रानी बिहटा के महावीर नगर में नया मकान बनाकर रहती है.

ये भी पढ़े : Sahara Refund Portal: 45 दिन के अंदर मिलेगा सहारा में फंसा हुवा पैसा: यहां समझिए पूरी प्रक्रिया

गुप्त सूचना के आधार पर की छापेमारी

बताया जाता है कि बिहटा थाना से महज कुछ दूरी पर सह महादेव नगर के एक आलीशान मकान में काफी दिनों से सैक्स रैकेट का संचालक किया जाता था और राज्य के विभिन्न जगहों से युवतियों को मंगाकर ग्राहकों से मोबाइल से संपर्क कर मोटी रकम वसूली जाती थी. उसके बाद जिस्मफरोशी का धंधा शुरू होता था, गुरुवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि महावीर नगर में एक मकान में सैक्स रैकेट का संचालक किया जा रहा है, जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस पहुंचकर मकान को चारों तरफ से घेरकर छापेमारी की गई, जिसके बाद मकान से आपत्तिजनक हालत में तीन युवतियां और दो लड़के को गिरफ्तार किया गया.


ये भी पढ़े: ये भी देंखे: Top 5 Bold Web Series: ओटीटी पर रसभरी समेत ये टॉप 5 बोल्ड वेब सीरीज, जो आपको केवल अकेले में ही देखनी चाहिए


दो महिलाओं का रेक्स्यू भी किया गया

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि इस मकान में काफी दिनों से सैक्स रैकेट चल रहा था तो, इतने दिनों से पुलिस कहा थी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सेक्स रैकेट संचालक रानी कुमारी प्रसिद्ध है. वह कम समय में काफी संपत्ति अर्जित कर चुकी है. सेक्स रैकेट के पैसों से ही बिहटा में लाखों की जमीन और तीन तल्ला आलीशान मकान बना रखी है. इसी मकान में सैक्स रैकेट का संचालक करती थी.

दानापुर एसपी अभिनव धीमान ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी किया गया है. आपत्तिजनक हालत में तीन युक्तियां और दो लड़कों समेत सैक्स रैकेट संचालिका महिला को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही दो महिलाओं का रेक्स्यू भी किया गया है.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News