होममनोरंजनBhojpuri hot Video: Pawan Singh प्रेमिका Mani Bhattacharya को लेकर हुए जज्बाती,...

Bhojpuri hot Video: Pawan Singh प्रेमिका Mani Bhattacharya को लेकर हुए जज्बाती, कमरे में घुस घंटो किया ऐसा काम..

Bhojpuri hot Video: भोजपुरी सिनेमा में सुपरस्टार हीरो में एक नाम है भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार कहे जाने वाले अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) का. पवन सिंह अब तक भोजपुरी सिनेमा की कई अभिनेत्री के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस कर चुके हैं. यह कहना ठीक होगा कि पवन सिंह (Pawan Singh) ने भोजपुरी इंडस्ट्री की हर एक्ट्रेस के साथ इश्क फ़रमाया हैं.

ये भी देंखे: Bhojpuri Hot Song: Khesari Lal Yadav के धमाकेदार रोमांस से निकला रानी का दम, देखने वालों की बढ़ी धड़कने

Bhojpuri hot Video: अब एक बार फिर पवन सिंह का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पवन सिंह के साथ में भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) भी नजर आ रही है. दोनों के रोमांस ने देखने वालों को अंदर तक हिला कर रख दिया है जो भी इन दोनों को रोमांस को देख रहा है वह खुद भी रोमांस करने के लिए आतुर हो रहा है.

पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य के जिस गाने के बारे में हम बात कर रहे हैं उस गाने का नाम है Palangiya A Piya Sone Na. यह गाना पवन सिंह की ही फिल्म वांटेड से लिया गया है. गाने को रामदेव ने डायरेक्ट किया है. गाने को खुद पवन सिंह ने इंदु सोनाली के साथ मिलकर गाया है. गाने के प्रोड्यूसर यशवंत कुमार है डायरेक्ट सुजीत कुमार सिंह है. गाने के लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी ने तैयार किए हैं.

इसका म्यूजिक डायरेक्शन छोटे बाबा बस्सी का है. गाने के एडिटर दीपक जावाल है। इस गाने को वेब म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. गाने को अब तक 16 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और लाखों की संख्या में लोगों ने लाइक भी किया है.

हालांकि पवन सिंह का यह गाना 17 जून 2018 को पोस्ट किया गया था.

तब से लेकर अब तक यह गाना लगातार वायरल हो रहा है. यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. अभिनेता पवन सिंह के काम के बारे में बात करें तो पवन सिंह आने वाले दिनों में भोजपुरी इंडस्ट्री के कई सारे प्रोजेक्ट में नज़र आने वाले हैं. उनकी फिल्में लगातार जबरदस्त व्यापार कर रही है. साथ ही लोगों को पसंद भी आ रही है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News