होमखेल/कूदIND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम इन 11 हीरो के...

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम इन 11 हीरो के साथ संभालेगी मोर्चा ! जानें कौन लेगा Shubman Gill की जगह

IND vs AUS:  Probable Playing 11: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला मैच खेलने उतरेगी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. रोहित की पलटन की निगाहें टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ करने पर होंगी. वहीं, कंगारू टीम भी विश्व कप का आगाज धमाकेदार अंदाज में करना चाहेगी.

शुभमन गिल की जगह कौन?

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने इनफॉर्म बल्लेबाज शुभमन गिल के बिना उतरेगी. गिल डेंगू की चपेट में आ गए हैं और इस वजह से वह पहला मैच खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. गिल की जगह पर रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज ईशान किशन करते हुए दिखाई देंगे. नंबर तीन की पोजीशन विराट कोहली संभालेंगे, तो मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी श्रेयस अय्यर, केएल राहुल और हार्दिक पांड्या के कंधों पर होगी.

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता, भारत पहले गेंदबाज़ी करेगा, जानिए टीम में कौन-कौन हु शामिल?

तीन स्पिनर्स के साथ उतरेगी टीम इंडिया

चेन्नई के एम चिंदबरम क्रिकेट स्टेडियम की पिच को देखते हुए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में तीन स्पिनर्स के साथ उतर सकती है. कुलदीप यादव अपनी घूमती गेंदों से कंगारू बल्लेबाजों की परीक्षा लेंगे. वहीं, उनका साथ रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा देते हुए नजर आएंगे. पेस अटैक में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज कहर बरपाते हुए दिखाई देंगे.

IND vs AUS संभावित प्लेइंग 11

टीम इंडिया संभावित प्लेइंग 11: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News