होमबाजार/भावboAt Wave Convex: boAt दे रहा हैं  सस्ते दामों में 3 स्टाइलिश...

boAt Wave Convex: boAt दे रहा हैं  सस्ते दामों में 3 स्टाइलिश Smartwatch, ब्लूटूथ कॉलिंग और तगड़ी बैटरी, जानिए कीमत

boAt Wave Convex: तीनों स्मार्टवॉच में सबसे बड़ी और सबसे अच्छी है. इसमें एक विशाल 1.96-इंच AMOLED डिस्प्ले है, जो इसे एक स्पष्ट और चमकदार स्क्रीन प्रदान करता है. ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फंक्शन भी शामिल है, जो आपको बिना स्क्रीन पर टैप किए समय और अन्य सूचनाओं को देखने की अनुमति देता है.

यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग को भी सपोर्ट करती है

बोट वेव कॉन्वेक्स में एक DIY वॉच फेस स्टूडियो है जो उपयोगकर्ताओं को अपने स्वयं के अद्वितीय वॉच फेस बनाने की अनुमति देता है, साथ ही 100 से अधिक पूर्व-स्थापित वॉच फ़ेस भी हैं. यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग को भी सपोर्ट करती है, उपयोगकर्ताओं को डिवाइस पर सीधे 10 संपर्कों को स्टोर करने की अनुमति देती है, और इसमें Google Assistant और Apple के Siri के लिए समर्थन, IP67 रेटिंग और 30 दिनों तक की प्रभावशाली स्टैंडबाय बैटरी लाइफ है.

ये भी देंखे: इस त्योहार Amazon दे रहा है Apple Macbook Air और HP Laptop पर ₹30,000 तक की भारी बचत, तो देर किस बात!

5 दिनों तक की बैटरी लाइफ

boAt Wave Astra में 1.83 इंच का एचडी डिस्प्ले है, जो स्पष्ट और जीवंत छवियां प्रदान करता है. यह 5 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है, जो ब्लूटूथ कॉलिंग सक्रिय होने पर घटकर 2 दिन हो जाती है. प्राइमिया सेलेस्टियल में एक गोलाकार डिस्प्ले है जो 1.52 इंच मापता है और 550 निट्स की चमक प्रदान करता है. यह 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है, जब ब्लूटूथ कॉलिंग और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले बंद होते हैं.

बोट की तीनों नई स्मार्टवॉच में 700 से अधिक सक्रिय मोड हैं

बोट की तीनों नई स्मार्टवॉच में 700 से अधिक सक्रिय मोड हैं, जो आपको अपने सभी व्यायाम को ट्रैक करने में मदद करते हैं. इसके अतिरिक्त, वे हृदय गति की निगरानी, ​​SpO2 सेंसर, स्लीप ट्रैकिंग और निर्देशित श्वास अभ्यास जैसी मानक स्वास्थ्य और फिटनेस सुविधाओं को भी सपोर्ट करते हैं.

boAt की तीनों नई स्मार्टवॉच भारत में काफी किफायती हैं

boAt Wave Astra, Primia Celestial, & Wave Convex Price In India. boAt की तीनों नई स्मार्टवॉच भारत में काफी किफायती हैं. और Wave Astra की कीमत 1,799 रुपये है, जो इसे सबसे बजट-अनुकूल विकल्प बनाती है. प्राइमिया सेलेस्टियल और वेव कॉन्वेक्स थोड़े अधिक महंगे हैं, लेकिन अभी भी काफी किफायती हैं, इनकी कीमत लगभग 1,899 रुपये और 2,899 रुपये

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News