होमताजा खबरDelhi Metro Ka Video: दिल्ली मेट्रो में कपल ने की गंदी हरकत,...

Delhi Metro Ka Video: दिल्ली मेट्रो में कपल ने की गंदी हरकत, लोगों ने कहा अब यही दिन देखना बाकी रह गया था

Delhi Metro Ka Video: इन दिनों दिल्ली मेट्रो अपनी सर्विस से ज्यादा कुछ यात्रियों की अजीबोगरीब हरकतों के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है. जी हां, मेट्रो में रोमांस से लेकर डांस, लड़ाई-झगड़ा और पता नहीं क्या-क्या देखने को मिलता है. पर इन दिनों एक कपल ने मेट्रो में ऐसा कारनामा कर दिया कि पब्लिक ने मुंह ही फेर लिया. अब इस कपल का वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है, जिसे किसी तरह देखने के बाद लोग कपल की आलोचना कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Online Voter ID Card : वोटर आईडी कार्ड बनाने के लिए दफ्तरों के चक्कर से हो गए है परेशान तो अब घर बैठे करें या काम, जाने कैसे करें अप्लाई

क्या अब दिल्ली मेट्रो बंद कर देना चाहिए

क्योंकि डांसिंग, सिंगिंग और रोमांस के बाद किसी ने नहीं सोचा था कि कोई मेट्रो (Delhi Metro Ka Video) में ऐसी हरकत भी कर देगा. इस वीडियो को माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर @ShashikantY10 ने पोस्ट किया और लिखा – क्या अब दिल्ली मेट्रो बंद कर देना चाहिए? या यह एक मनोरंजन का अति उत्तम स्थान है?? जबकि अन्य यूजर्स ने भी कमेंट सेक्शन में अपना गुस्सा जाहिर किया. एक शख्स ने लिखा कि मेट्रो में सफर करना अब सुखद अनुभव नहीं रह गया है. वहीं दूसरे ने DMRC को टैग करते हुए लिखा – यही सब देखने के लिए मेट्रो में बैठे हैं. इस पूरे मामले पर आपका क्या कहना है? कमेंट में बताइए.

वायरल वीडियो में क्या हैं

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती मेट्रो  कोच की सीट पर बैठी है जबकि युवक उसके सामने फर्श पर बैठा है. वह एक ड्रिंक खोलता है और उसे लड़की के मुंह में डालता है. इसके बाद एक अजीब खेल शुरू होता है. जी हां, लड़की उस ड्रिंक को निगलती नहीं है बल्कि अपने मुंह से युवक के मुंह में थूक देती है. इसके बाद लड़का उल्टा उस ड्रिंक को लड़की के मुंह में थूक देता है. यह प्रक्रिया कुछ देर तक चलती है और अंत में उस ड्रिंक को लड़का निगल लेता है.

कोच में बैठे यात्री अपना मुंह फेर लेते हैं

यह वाहियात हरकत देखकर मेट्रो कोच में बैठे यात्री अपना मुंह फेर लेते हैं. लेकिन रोमांस की ये अजीबोगरीब हरकत सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल भी रास नहीं आई और यही वजह है कि लोगों ने कपल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. इस मामले को लेकर DMRC (दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्परेशन) ने दिल्ली मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों से अपील की है कि अगर उनके आसपास या सामने ऐसी कोई घटना होती है तो वे तुरंत मेट्रो प्रशासन से संपर्क करें.

ऐसे लोगों पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी.

वहीं लोगों ने अपनी शिकायत में कहा- जो लोग मेट्रो में ऐसी हरकते कर रहे हैं उनको लेकर दिल्ली मेट्रो, केंद्र सरकार को पत्र लिखे और उनके सोशल मीडिया अकाउंट (Instagram, facebook, X और Youtube) को स्थायी तौर पर डिलीट करवाए. क्योंकि ऐसी हरकतें सिर्फ और सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए की जाती हैं. इसलिए अगर अकाउंट को स्थायी तौर पर डिलीट करवाया जाता है तो तो संबंधित व्यक्ति अपने फॉलोअर्स को बचाने के लिए ऐसी हरकते करने से पहले दो बार सोचेगा.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News