होमखेल/कूदIND vs PAK: गेंदबाजों के आगे तिनके की तरह बिखरा पाकिस्तान, भारत...

IND vs PAK: गेंदबाजों के आगे तिनके की तरह बिखरा पाकिस्तान, भारत को मिला 191 रन टारगेट

IND vs PAK: वनडे विश्व कप के 12वें मुकाबले में भारत का मुकाबला पाकिस्तान से हो रहा है. दोनों टीमों के बीच यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. पाकिस्तान की टीम 42.5 ओवर में 191 रन पर सिमट गई. भारत को जीत के लिए 192 रन का लक्ष्य मिला है.

ये भी पढ़ें: PM Kisan: की 15वीं किस्त पाने के लिए जरूरी हैं ये 4 काम, नहीं तो खाते में नहीं आएगा पैसा!

पाकिस्तान की टीम ऑलआउट हुई

पाकिस्तान की टीम भारत (IND vs PAK) के खिलाफ 191 रन पर सिमट गई है. रवींद्र जडेजा ने 43वें ओवर की पांचवीं गेंद पर हारिस रऊफ को एलबीडब्ल्यू कर दिया. जडेजा की गेंद पर सीधे हारिस के पैड पर लगी. एक बार फिर से अंपायर मॉरेस इरासमस ने आउट करार नहीं दिया कप्तान रोहित शर्मा ने रिव्यू लिया. रिव्यू भारत के पक्ष में आया और हारिस आउट हो गए. वह छह गेंद पर दो रन ही बना सके. शाहीन अफरीदी 10 गेंद पर दो रन बनाकर नाबाद रहे.

टीम इंडिया के लिए पांच गेंदबाजों ने दो-दो विकेट लिए. जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा ने दो-दो विकेट लिए. गेंदबाजी करने वालों में सिर्फ शार्दुल ठाकुर ही ऐसे रहे जिन्हें एक भी सफलता नहीं मिली.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News