होमअपराधBihar Crime News : बिहार के रोहतास में 19 वर्षीय युवती की...

Bihar Crime News : बिहार के रोहतास में 19 वर्षीय युवती की निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के रोहतास (Rohtas) जिले से एक बड़ी खबर (Bihar Crime News) सामने आ रही है जहा 19 वर्षीय युवती का शव के मिलने से इलाके में सनसनी फैली हुई हैं. मृतक युवती के पहचान नीतू कुमारी (Nitu Kumari), पिता-कमलेश कुशवाहा के रूप में हुई है, जो गांव-मिठोपुर थाना- इंद्रपुरी जिला रोहतास की रहने वाली बताई जा रही हैं.

शनिवार को इंद्रपुरी थाना क्षेत्र के मोकरपुल नहर के पास मृत अवस्था में मिली नीतू के शव को पुलिस ने बरामद किया हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया हैं. इसके बाद से ग्रामीणों में हड़कंप मचा हुवा है, वही कुछ लोगों का कहना है कि यह दुष्कर्म कर हत्या का मामला हैं.


ये भी पढ़ें..

तीन दिन पहले नीतू घर से दोपहर में निकली थी

मृतक नीतू कुमारी (Nitu Kumari), के पिता कमलेश कुमार ने बताया कि तीन दिन पहले नीतू घर से दोपहर में निकली थी, उसके बाद वह वापस नहीं लौटी. परिजनों ने नीतू को अपने आस पास काफी खोजबीन की साथ ही अपने रिश्तेदारों से भी पुछ ताछ की. लेकिन जब कही पत्ता नहीं चला तो उन्होंने इंद्रपुरी थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नीतू की खोजबीन शुरू की और अंततः शनिवार को उसका शव मोकरपुल नहर से बरामद किया. कमलेश कुमार (पिता) ने बताया कि नीतू ने दोपहर में मोबाइल फोन पर किसी से बात की और फिर घर से बाहर निकल गई. उसके बाद क्या हुआ किसी को कोई खबर नहीं है. परिजनों ने कहा कि पुलिस पर पूरा भरोसा है और विश्वास है कि मेरी बेटी को न्याय मिलेगा.

शव मिलने के बाद कई अफवाहें भी फैल रही हैं

इस घटना ने ग्रामीणों के बीच डर और आक्रोश का माहौल पैदा कर दिया है. परिजनों ने पुलिस से जल्द से जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है. वही ग्रामीणों का कहना है कि इस तरीके की घटना पहले कभी नहीं हुई और इससे सभी डरे हुए हैं. इस घटना के बाद इलाके में कई तरह की अफवाहें भी फैल रही हैं.

घटना की (Bihar Crime News) जानकारी मिलने के बाद कई सामाजिक संगठन मृतिक के परिजनों से मिलने पहुचे. जिनमे सम्राट अशोक क्लब के सदस्य पंकज मौर्य तथा मौर्य शक्ति के सयोजक रवि मौर्य ने मिलकर परिजनों का ढाढ़स बढ़ाया. साथ ही स्थानीय प्रशासन को 72 घंटों का समय भी दिया है कि यदि इस समय सीमा के भीतर हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो बड़े पैमाने पर आंदोलन किया जाएगा.

पुलिस प्रशासन के सामने एक बड़ी चुनौती

सूत्रों के मुताबिक घटना के बढ़ते दबाव पर जिले के पुलिस कप्तान और अन्य पुलिस अधिकारी सोमवार के शाम को नीतू के घर पहुंचे और परिवार वालों से घंटों पूछताछ की. पुलिस ने इस हत्याकांड में लोगो से सहयोग माँगा हैं. पुलिस ने बताया कि वे सभी संभावित सुरागों की जांच कर रहे हैं और जो दोषी होंगे उनपर कड़ी से कड़ी कारवाई की जाएगी.

नीतू कुमारी की हत्या (Bihar Crime News) ने पूरे गांव को झकझोर दिया हैं, ग्रामीणों का कहना है कि जब तक हत्यारे पकड़े नहीं जाते, वे चैन से नहीं बैठेंगे. वही इस मामले ने प्रशासन के सामने भी एक बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है. पुलिस पर न केवल हत्यारों को पकड़ने का दबाव है, बल्कि गांव में फैले इस डर और आक्रोश को भी शांत करने की जिम्मेदारी है. पुलिस की तत्परता और निष्पक्षता पर अब सभी की निगाहें टिकी हुई हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News