होमअपराधCrime News: बेटे ने की लव मैरिज तो लड़की के भाई ने...

Crime News: बेटे ने की लव मैरिज तो लड़की के भाई ने ले लिया खुनी बदला: बाप को मारी गोली

Crime News: मुजफ्फरपुर में लव मैरिज के 8 महीने बाद लड़की के भाई ने लड़के के पिता को गोली मार दी. 60 साल के सैयद मुजाहिद हुसैन के हाथ में गोली लगी है. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. घर वालों का आरोप है कि बेटे के ससुराल वालों की तरफ से गोली मारी गई है. बेटे ने लव मैरिज की थी. मामला ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र का है.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर की लग गई लॉटरी: फिल्मो के बाद अब इस पार्टी से लोकसभा चुनाव लड़ने का मिला ऑफर!

शनिवार की रात ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के किला चौक निवासी सैयद मुजाहिद हुसैन घर लौट रहे थे. इसी दौरान स्कूटी सवार तीन बदमाश आए और उन पर फायरिंग कर दी. इसमें एक गोली उनकी छाती को छूते हुए हाथ में लग गई.

स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायल को बैरिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. यहां उनका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना पर डीएसपी टाउन, ब्रह्मपुरा थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष संतोष रजक दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए.

लड़की के भाई और दोस्त ने मारी गोली

Crime News: अक्टूबर 2022 में सैयद मुजाहिद हुसैन के बेटे आले असगर ने लव मैरिज (कोर्ट में) की थी. कोर्ट में 164 के बयान के बाद लड़की इनके घर पर रह रही थी. आरोप है कि लड़की के घर वाले अक्सर बेटे की हत्या की धमकी दे रहे थे. शनिवार की रात लड़की के भाई बिट्टू उर्फ फरहान, उसका दोस्त अरमान और उसका एक साथी स्कूटी पर सवार होकर आया. किला चौक के किला मैदान के पास सैयद मुजाहिद हुसैन पर दो गोली दाग दी. एक गोली उनकी छाती को छूते हुए हाथ में लग गई.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News