होमताजा खबरSushant Singh Rajput: मशहुर बॉलीवुड़ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की ख़ुदकुशी का...

Sushant Singh Rajput: मशहुर बॉलीवुड़ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की ख़ुदकुशी का बड़ा खुलासा

 मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे की यह कहा जा रहा है कि मशहुर बॉलीवुड़ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) ने आत्महत्या कर ली है. जिसकी पुष्टि मुंबई पुलिस के एडिशनल सीपी मनोज कुमार ने मधु पाल से बात होने के बाद की है

टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने हाल के सालों में बड़े पर्दे पर अपनी उल्लेखनीय कार्य से अपने आपको स्थापित किया था. उनका जन्म बिहार के पटना में 21 जनवरी, 1986 को हुआ था.

ये भी पढ़ें : Salary Hike: दिवाली से पहले राज्य कर्मियों की बढ़ेगी सैलरी, सरकार ने 4 फीसदी बढ़ाया महंगाई भत्ता!

वो बिहार के ही पूर्णिया ज़िले के रहने वाले थे. सुशांत ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक्टिंग की तरफ रुख किया था. काय पो छे से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत आमिर ख़ान की सुपर हिट फ़िल्म पीके में भी काम किये थे. ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘छिछोरे’ जैसे कुछ फिल्मों ने सुशांत ने लीड भूमिका निभाई थी.

एक्टिंग का पहला ब्रेक

शुरुआत में उन्होंने बैकअप डांसर के तौर पर काम किया. इसके बाद किस देश में है मेरा दिल नामक सीरियल में उन्हें एक्टिंग का पहला ब्रेक मिला. इसके बाद पवित्र रिश्ता ने सुशांत को घर-घर का चहेता बना दिया. जब एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म बन कर आई थी तो पूरी दुनिया ने देखा तो इस मूवी को. इसके लिए सुशांत सिंह राजपूत को बेस्ट एक्टर के लिए फिल्म फेयर अवार्ड के लिए नामित किया गया था.

एक अहम रोल

कामयाबी के कदम चढ़ते हुए सुशांत ने डांस रिएलिटी शो ज़रा नच के दिखा और झलक दिखला जा में भी हिस्सा लिया. इसके बाद सुशांत को फिल्मी दुनिया में एंट्री मिली, जहां उन्हें काय पो चे फिल्म में एक अहम रोल मिला.

इसके बाद तो जैसे सुशांत के करियर का ग्राफ़ ऊपर ही चढ़ता गया. उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी. जिसमें शुद्ध देसी रोमांस, पीके, एम एस धोनी और केदारनाथ शामिल हैं.

इसी बिच जब उनके सुसाइड की खबर आई तो मानिये एक तरह से पुरे फिल्म इंडस्ट्री में मातम सा छा गया है. सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा के अपने ही घर में फांसी लगा ली है I

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News