होममनोरंजनbollywood hindi news: सलमान खान और आयुष शर्मा में जबरदस्त भिडंत, आ...

bollywood hindi news: सलमान खान और आयुष शर्मा में जबरदस्त भिडंत, आ रही है अप्कॉमिंग मूवी  “अंतिम” द फाइनल

द भारत: bollywood hindi news: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. किसी फिल्म की शूटिंग चल रही है तो कोई रिलीज के लिए तैयार है.

अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’

इस बीच सलमान खान और उनके ब्रदर इन लॉ आयुष शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. हाल ही में सलमान ने इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है. उन्होंने ये पोस्ट ‘गणपति बप्पा’ का नाम लेकर साझा किया है.

ये भी देंखे: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल के खिलाफ गैर जमानती वारंट! जेल जाने की आई नौबत

ये भी देंखे: भोजपुरी गाना ‘राजा जी’ में Pawan Singh, Shivani Singh के साथ हुए रोमांटिक, गाने को मिले 8 मिलियन से अधिक व्यूज (Watch Video)

इस पोस्टर में सलमान खान पगड़ी लगाए राउडी लुक में दिखाई दे रहे हैं

इसके साथ ही एक लाइन में फिल्म के बारे में कुछ डीटेल्स भी बता डाली है. सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो कि ‘अंतिम’ का फर्स्ट पोस्टर है. इस पोस्टर में सलमान खान पगड़ी लगाए राउडी लुक में दिखाई दे रहे हैं.

Top 5 Bold Web Series: ओटीटी पर “रसभरी” समेत ये टॉप 5 बोल्ड वेब सीरीज, जो आपको केवल अकेले में ही देखनी चाहिए

सलमान और आयुष की जबरदस्त भिडंत

bollywood hindi news: वहीं, उनके सामने खड़े आंख से आंख मिलाए खड़े हैं आयुष शर्मा. इस पोस्टर में खाकी वर्दी में भी बाइक पर सलमान खान नजर आ रहे हैं. इसके अलावा हाथ में रिवॉल्वर लिए आयुष शर्मा किसी का कत्ल कर रहे हैं. इस पोस्टर को देखकर साफ जाहिर है कि फिल्म में सलमान और आयुष की जबरदस्त भिडंत देखने को मिलेगी.

ये भी देंखे: भोजपुरी गाना ‘राजा जी’ में Pawan Singh, Shivani Singh के साथ हुए रोमांटिक, गाने को मिले 8 मिलियन से अधिक व्यूज (Watch Video)

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News